संजीवनी टुडे

काचीगुड़ा से 563 प्रवासियों को लेकर श्रमिक स्पेशल ट्रेन जोधपुर पहुंची

संजीवनी टुडे 25-05-2020 15:49:21

तेलंगाना राज्य के काचीगुड़ा से प्रवासी राजस्थानियों को अपने घर पहुंचाने के लिए स्पेशल ट्रेन सोमवार को भगत की कोठी रेलवे स्टेशन पहुंची।


जोधपुर। तेलंगाना राज्य के काचीगुड़ा से प्रवासी राजस्थानियों को अपने घर पहुंचाने के लिए स्पेशल ट्रेन सोमवार को भगत की कोठी रेलवे स्टेशन पहुंची। इन यात्रियों को 16 रोडवेज की बसों से इनके गृह जिले में भेजा गया। वहीं जोधपुर से बिहार के पूर्णिया के लिए 16 सौ श्रमिकों को उनके गृह राज्य में पहुंचाने के लिए रेलवे स्टेशन से श्रमिक स्पेशल रवाना हुई। सभी श्रमिकों को राज्य सरकार ने अपने व्यय से भेजा।

जिला कलक्टर प्रकाश राजपुरोहित ने बताया कि काचीगुड़ा से जोधपुर आए सभी 14 जिलों के प्रवासियों की भगत की कोठी रेलवे स्टेशन पर मेडिकल टीम द्वारा थर्मल स्क्रीनिंग की गई व मास्क उपलब्ध कराकर सैनटाइजन किया। तेलंगाना सरकार के यात्रा पास व अन्य प्रक्रिया पूर्ण करने के बाद उन्हें अपने जिलों जोधपुर, नागौर, पाली, जालोर, बाड़मेर, अजमेर, गंगानगर, बीकानेर, दौसा, सिरोही, झुंझुनूं, सीकर, अलवर, चुरू के लिए रोडवेज की 16 बसों से भेजा गया। 

वहीं बिहार के पूर्णिया के लिए जाने वाले यात्रियों को रेलवे स्टेशन पर मास्क, भोजन के पैकेट, पानी की बोतलें, बिस्कुट दिए गए।  एसडीएम हनुमानसिंह राठौड़ ने बताया कि राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय सांगरिया में सभी जाने वाले श्रमिकों को सुबह बुलाया गया व सभी की औपचारिकताएं पूर्ण की गई। सभी की मेडिकल टीम द्वारा थर्मल स्क्रीनिंग, यात्रा पास जारी करने के बाद इन्हे बीआरटीसी की बसों से रेलवे स्टेशन भेजा गया। 

यह खबर भी पढ़े: सोहा अली खान ने खास अंदाज में दी अभिनेता पति कुणाल खेमू को 37वें जन्मदिन की बधाई

यह खबर भी पढ़े: Lockdown के बीच ड्राइविंग लाइसेंस को लेकर सरकार ने दी राहत, अब 31 जुलाई तक बढ़ाई डॉक्युमेंट्स की डेडलाइन

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended