संजीवनी टुडे

शाह को CAA-NRC का विरोध करने वालों की परवाह नहीं तो लागू करके दिखाएं : प्रशांत

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 22-01-2020 17:41:33

जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के नेता एवं चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के बयान कि जिसे विरोध करना है करे, सीएए वापस नहीं होगा पर पलटवार करते हुए आज कहा कि यदि शाह नगरिकता संशोधन कानून (सीएए) और राष्ट्रीय नागरिक पंजी (एनआरसी) का विरोध करने वालों की परवाह नहीं करते तो अपने वादे के मुताबिक इस कानून को लागू क्यों नहीं कर देते।


पटना। बिहार में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सहयोग से सरकार चला रही जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के नेता एवं चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के बयान कि जिसे विरोध करना है करे, सीएए वापस नहीं होगा पर पलटवार करते हुए आज कहा कि यदि शाह नगरिकता संशोधन कानून (सीएए) और राष्ट्रीय नागरिक पंजी (एनआरसी) का विरोध करने वालों की परवाह नहीं करते तो अपने वादे के मुताबिक इस कानून को लागू क्यों नहीं कर देते।

यह खबर भी पढ़ें:​ VIDEO: सचिन ने विनोद कांबली को दी खुली चुनौती, कहा- एक सप्ताह में करके दिखाए यह काम

किशोर ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर शाह को चुनौती देते हुए ट्वीट किया, “नागरिकों की असहमति को खारिज करना किसी भी अच्छी सरकार की मजबूती का संकेत नहीं है। यदि अमित शाह विरोध करने वालों की परवाह नहीं करते तो क्यों नहीं आगे बढ़कर सीएए और एनआरसी को इसी क्रम में लागू कर देते हैं। शाह तो संसद में सीएए और एनआरसी लागू करने की घोषणा भी कर चुके हैं।”

गौरतलब है कि शाह ने मंगलवार को उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के कथा पार्क में सीएए के समर्थन में आयोजित विशाल जनसभा में सीएए का विरोध कर रहे विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा था, “मैं डंके की चोट पर कहता हूं कि जिसे विरोध करना है करे लेकिन सीएए वापस नहीं होने वाला है।”

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended