संजीवनी टुडे

कांड्रा स्थित मारसलिंग यार्ड में भूमि पूजन के दौरान चली गोली

संजीवनी टुडे 23-02-2020 21:20:04

बलियापुर थाना क्षेत्र के कांड्रा स्थित मारसलिंग यार्ड में भूमि पूजन के दौरान गोली चलने की बात सामने आ रही है। गोली चलने के बाद दोनोंं ओर से नोकझोक व मारपीट भी हुई।


धनबाद। बलियापुर थाना क्षेत्र के कांड्रा स्थित मारसलिंग यार्ड में भूमि पूजन के दौरान गोली चलने की बात सामने आ रही है। गोली चलने के बाद दोनोंं ओर से नोकझोक व मारपीट भी हुई।  

मारपीट के बाद स्थिति काफी तनावपूर्ण व्याप्त है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस दलबल के साथ सिंदरी डीएसपी घटनास्थल पर पहुंची और मामला शांत कराने में जुट गई। भूमि पूजन कर रहे आदिवासी समाज के उप मुखिया राजेन्द्र हेंब्रम पर जानलेवा हमला किया गया है। इस घटना से कई घायल होने की सूचना है। 

स्थानीय लोंगो की मानें तो परसबनिया पंचायत में लोडिंग प्वाइंट के समीप आदिवासी समाज के उप मुखिया राजेन्द्र हेम्ब्रम जमीन एग्रीमेंट करा कर हेमंत सरकार द्वारा दिये जा रहे सूअर पालन की योजना का लाभ उठाना चाहते थे। इसके लिए राजेन्द्र अपनी एग्रीमेंट वाली जमीन पर भूमि पूजन कराने पहुंचे थे। इस क्रम आदित्य और गांधी नामक व्यक्ति उक्त स्थल पर पहुंचे और राजेन्द्र पर जानलेवा हमला कर दिया।

 इस घटना के बाद स्थानीय लोग उग्र हो गए और घटना स्थल पर पहुंचकर मारसलिंग यार्ड के मजदूरों को खदेड़ कर राजेन्द्र का बीच बचाव किया। राजेंद्र की पिटाई से स्थानीय लोगों में मारसलिंग यार्ड के मजदूरों के प्रति काफी आक्रोश है। साथ ही समाज सेवी मोती लाल ने यह भी कहा कि घटनास्थल पर पहुंची पुलिस भी स्थानीय लोगों के साथ ही मारपीट कर गाड़ी में बैठा रही है। इस मामले में सिंदरी डीएसपी अजित कुमार ने कहा कि जमीन विवाद को लेकर दो पक्षो में मारपीट हुई थी। वक्त रहते पुलिस ने मामले को शांत करा दिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

यह खबर भी पढ़े: सीएए विरोधी प्रदर्शन के दौरान अलीगढ़ पुलिस पर पथराव व फायरिंग, कोतवाली में लगाई आग

यह खबर भी पढ़े: अपने ही गढ़ में प्रदर्शन और नारेबाजी तक सिमटा भीम आर्मी का भारत बंद

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended