संजीवनी टुडे

अवैध शिकारी और वन कर्मियों के बीच गोलीबारी, शिकारी को किया ढेर

संजीवनी टुडे 29-05-2020 12:16:49

कार्बी आंग्लांग जिला के रंगापहाड़ वन आंचलिक कार्यालय अंतर्गत घने जंगल में अवैध शिकारी और वन कर्मियों की बीच गोलीबारी की घटना सामने आई है।


कार्बी आंग्लांग (असम)। कार्बी आंग्लांग जिला के रंगापहाड़ वन आंचलिक कार्यालय अंतर्गत घने जंगल में अवैध शिकारी और वन कर्मियों की बीच गोलीबारी की घटना सामने आई है। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि वनकर्मी और सुरक्षा अधिकारियों के बीच हुई गोलीबारी की घटना में एक शिकारी की मौत हो गई।

 पिछले चार-पांच दिन पहले धनसिरी वनांचल से एक गैंडा निकलकर इलाके में आश्रय लिया हुआ था। जिसके लिए वन विभाग की टीम इलाके में पहरा दे रही थी। इलाके में गैंडा की मौजूदगी की खबर अवैध शिकारियों को मिलने के बाद डिमापुर से गैंडे का शिकार करने के लिए पांच अवैध शिकारी इलाके में पहुंचे थे।

 इलाके में अवैध शिकारियों के आने की खबर वन विभाग को मिलते ही वन सुरक्षाकर्मियों ने अभियान चलाया। अभियान के दौरान अवैध शिकारियों द्वारा गश्त लगा रहे वन सुरक्षा कर्मियों पर अचानक गोलीबारी की गई। जवाबी कार्रवाई करते हुए वन सुरक्षा कर्मियों ने एक अवैध शिकारी को ढेर कर दिया। घटना की खबर मिलते ही मौके पर वन विभाग व पुलिस के आला अधिकारी पहुंच कर स्थिति का जायजा ले रहे हैं।

 

यह खबर भी पढ़े: कुशीनगर: कोरोना के चलते गंडक बराज का रखरखाव प्रभावित, अनुमति नहीं दे रहे नेपाल के अधिकारी

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended