संजीवनी टुडे

शिवराज की सीएम कमलनाथ को चेतावनी, हमारी सरकार द्वारा चलाई गई योजनाएं शुरू नहीं की तो सड़कों पर...

संजीवनी टुडे 15-11-2019 09:17:38

मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मुख्यमंत्री कमलनाथ को चेतावनी दी है कि हमारी सरकार द्वारा चलाई गई जनहित की जो योजनाओं बंद की गई है उन्हें फिर से शुरू नहीं किया तो हम सड़कों पर उतरकर आंदोलन करेंगे।


नई दिल्ली। मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मुख्यमंत्री कमलनाथ को चेतावनी दी है कि हमारी सरकार द्वारा चलाई गई जनहित की जो योजनाओं बंद की गई है उन्हें फिर से शुरू नहीं किया तो हम सड़कों पर उतरकर आंदोलन करेंगे।

यह भी पढ़े:  हरियाणा: मनोहर लाल खट्टर सरकार के मंत्रिमंडल का विस्तार, 10 मंत्रियों ने ली शपथ

चौहान ने गुरुवार को मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि स्कूल दूर होने के कारण बेटियां पढ़ाई छोड़ने पर मजबूर हो रही थीं, तो मैंने योजना बनाकर बेटियों और बाद में बेटों को भी साइकिल दी, लेकिन कमलनाथ सरकार ने इस योजना को बंद कर दिया। हमने सरकारी या प्राइवेट कालेज के 12वीं में 70% से अधिक नंबर लाने वाले बच्चों को लैपटाप देने का फैसला किया था, लेकिन कमलनाथ सरकार ने इस योजना को भी बंद कर दिया।

यह भी पढ़े:  शिवसेना नेता राउत ने टवीट कर कहा- अब हारना और डरना मना

शिवराज ने कहा कि एक-एक कर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मेरे बच्चों के कल्याण की योजना बंद कर दी, इसलिए आज बाल दिवस के अवसर पर मैं फिर से मुख्यमंत्री से कहना चाहते हैं कि बेटा-बेटियों के कल्याण की योजनाओं को पुन: प्रारंभ कीजिए, यदि फिर योजनाओं को शुरू नहीं किया, तो सड़कों पर लड़ाई लड़ेंगे। प्रदेश के बच्चों और बेटे-बेटियों के कल्याण की योजनाओं को कमलनाथ सरकार ने बंद कर दिया है।  यदि कमलनाथ सरकार ने इन योजनाओं को पुन: प्रारम्भ नहीं किया, तो सड़कों पर हम आंदोलन करने के लिए बाध्य होंगे।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended