संजीवनी टुडे

शिवराज का बयान हास्यास्पद- ओझा

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 06-12-2019 21:48:58

मध्यप्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग की अध्यक्ष शोभा ओझा ने प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के खिलाफ पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा दिए गये बयान की निंदा की है।


भोपाल। मध्यप्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग की अध्यक्ष शोभा ओझा ने प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के खिलाफ पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा दिए गये बयान की निंदा की है। कांग्रेस की ओर से जारी विज्ञप्ति के अनुसार ओझा ने चौहान के उस बयान की कड़ी निंदा की है जिसमें उन्होंने कहा है कि ‘सुन लो कमलनाथ, हम इंदिरा जी से नहीं डरे, इमरजेंसी के समय जेलों में रहे, तुम किस खेत की मूली हो।’

उन्होंने कहा कि चौहान के बयान से साफ हो गया है कि प्रदेश में अपनी सत्ता छिन जाने का उन्हें गहरा आघात लगा है, जिसके परिणामस्वरूप वे धीरे-धीरे अपना मानसिक संतुलन भी खोते जा रहे हैं। वे अपना अस्तित्व बचाने के साथ ही अपना वर्चस्व दिखाने की होड़ में ऐसे अनर्गल बयान दे रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें:​ ​सपा सांसद आजम और विधायक अब्दुल्ला के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज

उन्होंने कहा कि प्रदेश की कमलनाथ सरकार किसी को डराने की राजनीति नहीं कर रही, कमलनाथ युग में केवल मिलावटखोरों, माफियाओं, चोरों, डकैतों, भ्रष्टाचारियों और अपराधियों को ही डरने की जरूरत है और ऐसे किसी भी व्यक्ति को बिल्कुल भी घबराने की आवश्यकता नहीं है ‘जिसकी दाढ़ी में तिनका’ नहीं है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended