संजीवनी टुडे

इन 5 नामों पर आपसी समन्वय नहीं होने के कारण रुका शिवराज मंत्रिमंडल विस्तार

संजीवनी टुडे 30-06-2020 11:56:31

मप्र में शिवराज कैबिनेट विस्तार एक बार फिर आपसी समन्वय नहीं होने के कारण रुक गया है।


भोपाल। मप्र में शिवराज कैबिनेट विस्तार एक बार फिर आपसी समन्वय नहीं होने के कारण रुक गया है। सूत्रों की माने तो अगर आज शाम तक इन नामों पर सहमति नहीं बन सकी तो कैबिनेट विस्तार पर विराम भी लग सकता है। 

बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के 5 खास समर्थक भूपेंद्र सिंह, रामपाल सिंह, राजेन्द्र शुक्ला, संजय पाठक और विश्वास सारंग के नाम पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और संघठन महामंत्री सुहास भगत सहमत नहीं हैं। प्रदेश भाजपा संगठन प्रदेश सरकार में नये चेहरों को मौका देने के बहाने अपने खास समर्थकों को मंत्रिमंडल में जगह देना चाहते हैं। यही वजह है कि मप्र में भाजपा की सरकार के 100 दिवस पूरा होने के बाद भी शिवराज सिंह चौहान अपना मंत्रीमंडल विस्तार नहीं कर पा रहें हैं। 

ऐसे में जहां मंत्रिमंडल नहीं बन पा रहा है वही भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की कार्यसमिति पर भी ग्रहण की छाया पड़ी हुई हैं। सरकार के साथ साथ प्रदेश कार्यसमिति भी अधर में लटकी हुई है। स्वाभाविक है जब मंत्रिमंडल में प्रदेश संगठन इतनी रुकावटें खड़ी कर रहा है, तो प्रदेश कार्यसमिति को भी शिवराज गुट बनने आसानी से बनने नहीं देगा और लंबे समय तक लटका के रखा जायेगा। अब आगे का रास्ता जहा मंत्रीमंडल के लिये कठिन है, वही संघठन के लिये भी परीक्षा की घड़ी है। देखना होगा की वीडी शर्मा और सुहास भगत की जोड़ी कार्यसमिति को कैसे शिवराज सिंह चौहान की छाया से मुक्त कराती हैं।

यह खबर भी पढ़े: सावधान ! गीला होने पर मास्क को तुरंत बदलें, बरसात में ऐसे करें अपना बचाव

यह खबर भी पढ़े: 'कसौटी जिंदगी की 2’ की एक्ट्रेस का बड़ा खुलासा, पार्थ नहीं कोई और हैं उनके रियल लाइफ अनुराग

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended