संजीवनी टुडे

शिवराज किसानों के नाम पर राजनीति कर रहे है: सलूजा

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 21-09-2019 21:33:14

नरेंद्र सलूजा ने कहा कि प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज बाढ़ की विभीषिका की चपेट में आए मंदसौर क्षेत्र के किसानों के नाम पर राजनीति कर रहे हैं।


भोपाल। मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने कहा कि प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज बाढ़ की विभीषिका की चपेट में आए मंदसौर क्षेत्र के किसानों के नाम पर राजनीति कर रहे हैं। कांग्रेस कार्यालय की ओर से आज जारी विज्ञप्ति के अनुसार सलूजा ने कहा कि चौहान जब सत्ता में थे तो किसान न्याय के लिये उन्हें पुकार रहा था, तब वह नदारद थे और आज जब क्षेत्र में प्राकृतिक आपदा आई है तो इस संवेदनशील विषय पर किसान राहत चाह रहा है तो वह आज राजनैतिक रोटी सेक रहे हैं और वे राहत कार्य में बाधा पहुंचा रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें: ​नौसेना प्रमुख करमबीर सिंह बंगलादेश के दौरे पर हुए रवाना

उन्होंने कहा कि मंदसौर जिले के किसान इस घटना को भूले नहीं है। वह यह भी जानते है कि किस प्रकार गोली कांड के बाद जांच के लिए बने आयोग द्वारा दोषियों को क्लीन चिट दी गई, अधिकारियों की वापस बहाली की गई और पीड़ितों को न्याय तक नहीं मिला। उन्होंने कहा कि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष से लेकर नेता प्रतिपक्ष और तमाम भाजपा नेता भी चौहान के इस धरने से नदारद हैं क्योंकि वे जानते हैं कि इस प्राकृतिक आपदा के नाम पर वे राजनीतिक रोटी सेक रहे हैं।

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार बाढ़ग्रस्त इलाकों में राहत के समुचित कार्य निरंतर कर रही है। मुख्यमंत्री कमलनाथ खुद 23 सितंबर को राहत कार्यों की समीक्षा के लिये व पीड़ित परिवारों से मिलने के लिये मंदसौर व नीमच पहुँच रहे है। भाजपा को इस भीषण प्राकृतिक आपदा के समय राहत में हाथ बटाना चाहिये लेकिन वो राहत की बजाय राजनीति में लगी है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended