संजीवनी टुडे

शिवराज ने राजगढ़ कलेक्टर एवं अधिकारियों के रवैए के लेकर सरकार पर हमला करते हुए कहा, भाजपा चुप बैठने वाली नहीं

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 22-01-2020 20:30:20

शिवराज सिंह चौहान ने राजगढ़ कलेक्टर एवं अन्य प्रशासनिक अधिकारियों के रवैए के लेकर राज्य की कांग्रेस सरकार पर हमला करते हुए आज कहा कि भाजपा इस मामले को लेकर चुप बैठने वाली नहीं है।


राजगढ़। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राजगढ़ कलेक्टर एवं अन्य प्रशासनिक अधिकारियों के रवैए के लेकर राज्य की कांग्रेस सरकार पर हमला करते हुए आज कहा कि भाजपा इस मामले को लेकर चुप बैठने वाली नहीं है।

यह खबर भी पढ़ें:​ ​सीएए को हिन्दू-मुस्लिम नहीं बल्कि इंसानियत के नजरिए से देखें- राजनाथ

चौहान ने राजगढ़ जिले के व्यावरा में आयोजित सभा को संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह, राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव, सांसद रोडमल नागर मौजूद थे। चौहान ने कहा कि कांग्रेस सरकार और उसके कुछ अधिकारी अगर यह सोचते है कि हमारे कार्यकर्ता को मार लोगे, तो वे घर जाकर बैठ जाएंगे, यह उनकी भूल है।

पार्टी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि कांग्रेस सरकार की उल्टी गिनती शुरु हो चुकी है। उन्होंने चुनौती देते हुए कहा कि उनके द्वारा जिस प्रकार की ज्यादती की जा रही है, उससे हम अब उनके विरूद्ध सीधी कार्रवाई करेंगे। तिरंगा उठाने वाले कार्यकर्ताओं का अपमान करने वाले अहंकारी अधिकारियों को छोडेंगे नहीं। प्रदेश में अन्याय, अत्याचार का दौर चल रहा है।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार भाजपा कार्यकर्ताओं का उत्पीडऩ बंद करे। कार्यकर्ताओं से टकराने का दुस्साहस न करें। यदि प्रदेश सरकार का यही रवैया रहा, तो हम सड़कों पर भी निपटने को तैयार है। नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता अनुशासनित होता है। इसका मतलब यह नहीं कि वह कमजोर है। हमें हिसाब चुकता करना भी आता है।

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended