संजीवनी टुडे

शिवपुरी: ट्रैक्टर को टक्कर मारने के बाद पलटा तेज रफ्तार ट्राला, चालक की मौत

संजीवनी टुडे 01-07-2020 14:58:28

जिले के दीनारा थाना क्षेत्र में बुधवार को शिवपुरी-झांसी फोरलेन पर अलसुबह एक तेज रफ्तार ट्राला सामने जा रहे ट्रैक्टर को टक्कर मारने के बाद पलट गया।


शिवपुरी। जिले के दीनारा थाना क्षेत्र में बुधवार को शिवपुरी-झांसी फोरलेन पर अलसुबह एक तेज रफ्तार ट्राला सामने जा रहे ट्रैक्टर को टक्कर मारने के बाद पलट गया। इस हादसे में ट्राला चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि क्लीनर और ट्रैक्टर चालक गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल पहुंचाया, वहीं मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू की। 

दीनारा पुलिस के अनुसार, शिवपुरी-झांसी फोरलेन पर बुधवार सुबह पांच बजे टैक्टर और ट्राले के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई। दोनों ही वाहन शिवपुरी से झांसी की ओर जा रहे थे। ट्राले वाले ने पीछे से टैक्टर को टक्कर मार दी, जिसमें पत्थर भरा हुआ था। हादसे में ट्राला चालक की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान 34 वर्षीय अली अहमद पुत्र लियाकत अली निवासी भूसखुरी राजनगर, हनुमान गंज जिला बस्ती उत्तरप्रदेश के रूप में हुई है। 

वहीं, क्लीनर 20 वर्षीय इरशाद खान गंभीर रूप से घायल हुआ, जिसे इलाज के लिए झांसी मेडिकल कॉलेज भेजा गया, जबकि रामकुमार शर्मा निवासी फिल्टर रोड करेरा भी घायल है। उसे भी स्थानीय अस्पताल में भर्ती किया गया है। वह ट्रैक्टर में पत्थर की फर्शी लेकर शिवपुरी से झांसी की ओर जा रहा था। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले को जांच में लिया है।

यह खबर भी पढ़े: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में करीना कपूर खान के 20 साल पूरे, शेयर किया अपना पहला शॉट

यह खबर भी पढ़े: पहली क्लास में पढ़ने वाला बच्चा एक्सपर्ट की तरह चला रहा JCB मशीन, बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग ने की तारीफ

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended