संजीवनी टुडे

अयोध्या में शिवसेना का आशीर्वाद समारोह अब 24 नवम्बर को होगा

संजीवनी टुडे 13-11-2018 21:29:00


अयोध्या। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे का राम नगरी अयोध्या में निर्धारित कार्यक्रम में बदल गया है। शिवसेना का आशीर्वाद समारोह अब 24 नवम्बर को होगा। उद्धव ठाकरे सायंकाल सरयू आरती में शामिल होंगे और 25 नवम्बर को समर्थकों के साथ रामलला का दर्शन करेंगे। 

शिवसेना के राष्ट्रीय प्रवक्ता साांसद संजय राउत ने मंंगलवार को लक्ष्मण किला में आयोजित प्रेसवार्ता में बताया कि 25 नवम्बर को अयोध्या में शिवसेना द्वारा आशीर्वाद समारोह किया जाना था। उसी दिन विश्व हिन्दू परिषद् द्वारा धर्म सभा का आयोजन किया जाएगा। शिवसेना के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय राउत ने सोमवार को कारसेवकपुरम में विहिप के उपाध्यक्ष चम्पत राय से मुलाकात कर आज शिवसेना ने अपने कार्यक्रम में बदलाव कर दिया है। 

अयोध्या के लक्ष्मण किला के मैदान में होने वाले आशीर्वाद समारोह की तैयारियां शुरू हो गई हैं।अयोध्या पहुंचे संजय राउत संत महात्माओं से मिलकर शिवसेना के लिए जगह बना रहे हैं। राउत ने बताया कि अयोध्या में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे 24 तारीख को आयेंगे। अयोध्या के बाईपास के पास उनका शिवसेना द्वारा स्वागत किया जाएगा। दोपहर 3 बजे लक्ष्मण किला के मैदान में आशीर्वाद समारोह व संत पूजन का कार्यक्रम निर्धारित किया गया है जिसमें अयोध्या के संत नागरिक के साथ शिवसेना के अन्य सहयोगी संगठन भी मौजूद होंगे। इस आयोजन में अयोध्या के सभी साधू-संतो को आमंत्रित किया है। अयोध्या के सांसद, विधायक तथा मेयर को भी इस कार्यक्रम में आने का निमंत्रण दिया गया है। 

2.40 लाख में प्लॉट जयपुर: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में Call:09314166166

MUST WATCH & SUBSCRIBE

प्रेसवार्ता में मुख्य रूप से लक्ष्मण किलाधीश महन्त मैथिलीरमण शरण, श्रीरामाश्रम के उत्तराधिकारी महन्त जयराम दास, अमरनाथ मिश्रा, शिवसेना उत्तर प्रदेश प्रमुख ठाकुर अनिल सिंह, प्रदेश महासचिव अभय द्विवेदी समेत शिवसेना के कई सांसद व विधायक उपस्थित रहे।

sanjeevni app

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended