संजीवनी टुडे

सीएबी पर रूख स्पष्ट करे शिव सेना: कांग्रेस

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 11-12-2019 11:52:35

कांग्रेस के विरष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री नसीम खान ने कहा है कि शिव सेना ने न्यूनतम साक्षा कार्यक्रम का उल्लंघन नहीं किया है, लेकिन उसने नागरिकता संशोधन विधेयक का लोकसभा में समर्थन करके अप्रत्यक्ष रुप से भारतीय जनता पार्टी का समर्थन किया है।


औरंगाबाद। कांग्रेस के विरष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री नसीम खान ने कहा है कि शिव सेना ने न्यूनतम साक्षा कार्यक्रम का उल्लंघन नहीं किया है, लेकिन उसने नागरिकता संशोधन विधेयक का लोकसभा में समर्थन करके अप्रत्यक्ष रुप से भारतीय जनता पार्टी का समर्थन किया है।

यह खबर भी पढ़ें:​ हैदराबाद एनकाउंटर: सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज, पुलिसवालों पर FIR दर्ज करने की मांग

खान ने मंगलवार को कहा कि संविधान की प्रकृति के विरुद्ध नागरिकता संशोधन विधेयक लोकतंत्र पर सीधा हमला है। उन्होंने शिव सेना पर आरोप लगाया कि उसने लोकसभा में विधेयक के समर्थन में आने से पहले कांग्रेस काे विश्वास में नहीं लिया था। पूर्व मंत्री ने इस मुद्दे पर उसे अपना रुख स्पष्ट करने को कहा।
महाराष्ट्र में विधानसभा चुनावों के लगभग एक माह तक चले सियासी ड्रामे के बाद कांग्रेस, राष्ट्रवादी कांग्रेस और शिव सेना गठबंधन की महा विकास अघाडी सरकार बनी है।

महाराष्ट्र और केंद्र में भाजपा से अलग हुई शिवसेना ने ढुलमुल रवैए और 'मोदी सरकार की हिंदु-मुसलमानों के बीच अदृश्य विभाजन की कोशिश' जैसे कई आरोप लगाने के बाद अंत में वोटिंग के दौरान अपना समर्थन दे दिया।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended