संजीवनी टुडे

स्वास्थ्य विभाग में भ्रष्टाचार की शिमला कांग्रेस ने मांगी जांच, राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन

संजीवनी टुडे 02-06-2020 16:37:50

कोरोना महामारी के बीच स्वास्थ्य विभाग में कोरोना संबंधित स्वास्थ्य उपकरणों की खरीद-फरोख्त में हुए कथित भ्रष्टाचार की जांच को लेकर शिमला जिला कांग्रेस कमेटी ने मंगलवार को उपायुक्त के माध्यम से प्रदेश के राज्यपाल को एक ज्ञापन भेजा।


शिमला। कोरोना महामारी के बीच स्वास्थ्य विभाग में कोरोना संबंधित स्वास्थ्य उपकरणों की खरीद-फरोख्त में हुए कथित भ्रष्टाचार की जांच को लेकर शिमला जिला कांग्रेस कमेटी ने मंगलवार को उपायुक्त के माध्यम से प्रदेश के राज्यपाल को एक ज्ञापन भेजा। ज्ञापन में इस पूरे मामले की जांच प्रदेश उच्च न्यायालय के सिटिंग जज से तुरंत करवाने की मांग राज्यपाल से की गई है।

शिमला जिला कांग्रेस कमेटी ग्रामीण के अध्यक्ष यशवंत छाजटा ने बताया कि विजिलेंस की जांच में उन्हें कोई भरोसा नहीं है, क्योंकि इस मामले में सत्तारूढ़ भाजपा के कई नेताओं के शामिल होने का अंदेशा है। उन्होंने कहा कि इस मामले में भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष को अपने पद से इस्तीफा देना पड़ा है, इसलिए यह प्रकरण और भी संगीन बन गया है। उन्होंने आशंका जताई है कि प्रदेश सरकार इस मामले की लीपापोती कर सकती है, ऐसे में इसकी जांच उच्च न्यायालय के सिटिंग जज से ही करवाई जानी चाहिए।

छाजटा ने पत्रकारों के साथ अनौपचारिक बातचीत में कहा कि कोरोना माहमारी के दौरान भ्रष्टाचार का मामला शर्मसार करने वाला है। इससे प्रदेश की साख को धक्का लगा है। उन्होंने यह भी कहा कि अगर प्रदेश सरकार ने इसकी जांच उच्च न्यायालय के जज से नही करवाई तो कांग्रेस विरोध स्वरूप सड़कों पर उतरने पर मजबूर होगी।

यह खबर भी पढ़े: 4 साल के हुए जितेंद्र के पोते लक्ष्य, तुषार कपूर ने बेटे के लिए लिखा खास नोट

यह खबर भी पढ़े: 'गूगल प्ले स्टोर' पर सबसे ऊपर आया Remove China Apps, 10 लाख से अधिक यूजर्स ने किया डाउनलोड, जानें

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended