संजीवनी टुडे

चरवाहा का अपहरण कर भेड़ बकरियां लूटने वाला गिरोह गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 10-08-2019 14:24:17

एक चरवाहे का अपहरण कर भेड़ बकरियां लूटने वाले गिरोह के चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है।


श्रीगंगानगर। राजस्थान के श्रीगंगानगर शहर में एक चरवाहे का अपहरण कर भेड़ बकरियां लूटने वाले गिरोह के चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। सदर थाना पुलिस ने आज बताया कि गिरोह का सरगना शातिर चोर दशरथ नायक है। 

यह खबर भी पढ़े: किम जोंग उन का 'खूबसूरत ' पत्र डॉनल्ड ट्रंप के नाम ....

निकटवर्ती गांव टेलेवाला निवासी दशरथ नायक (32) और उसके साथ गिरोह में शामिल जितेंद्र सिंह उर्फ जीता (35), चांदराम (42) और अंग्रेज सिंह (37) निवासी चक 7-ए पदमपुर बाईपास रोड को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के अनुसार अपहरण और लूट की घटना गत 15 जुलाई की दोपहर को श्रीगंगानगर में सूरतगढ़-पदमपुर बाईपास पर शोभासिंह वाली ढाणी के पास हुई थी।

चक 7-ए निवासी चरवाहा पप्पा सिंह रोजाना की तरह सुबह भेड़ बकरियां चराने के लिए घर से निकला था। पप्पासिंह के पास लगभग 200 भेड़ बकरियां अपनी है। कुछ और चरवाहों ने भी अपनी भेड़ बकरियां उसे चराने के लिए दे रखी हैं।। 

दोपहर लगभग बारह बजे शोभासिंहवाली ढाणी के पास एक खाली खेत में भेड़ बकरियों को चरने के लिए छोड़कर पप्पासिंह एक पेड़ के नीचे आराम कर रहा था। इसी दौरान एक पिकअप वाहन में चार नकाबपोश युवक आए। पानी पीने के बहाने उससे बातचीत करते हुए अचानक ही उसे दबोच कर गाड़ी में डाल लिया। 

नकाबपोश युवक पप्पा सिंह को पदमपुर से आगे सांवतसर के पास ले गए। वहां उसे छोड़कर भाग गए। बाद में पप्पा सिंह बस द्वारा वापस श्रीगंगानगर आया। उसने शोभासिंह वाली ढाणी के पास जाकर देखा तो उसके रेवड में से 50 भेड़ बकरियां गायब थी। बाद में इसकी सूचना पुलिस को दी। 

शनिवार को पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए बताया कि गिरोह के चारों युवकों को गिरफ्तार कर इस प्रकरण में अब डकैती की धारा भी जोड़ दी गई है। पुलिस ने बताया कि इस घटना में 50 भेड़ बकरियां नहीं बल्कि 29 भेड़ बकरियां लूटी गई थी। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended