संजीवनी टुडे

बिहियां स्टेशन पर रुकने लगी श्रमजीवी एक्सप्रेस

संजीवनी टुडे 08-12-2018 18:08:09


पटना। रेल एवं कोयला मंत्री पीयूस गोयल ने आज विडियो ​लिंक के माध्यम से नयी दिल्ली से बिहार के राजगीर से नयी दिल्ली के बीच चलने वाली श्रमजीवी एक्सप्रेस का बिहिंया में ठहराव का शुभारंभ करने के साथ वहां एक प्लेटफाॅर्म से दूसरे प्लेटफाॅर्म पर आने-जाने की सुविधा हेतु एक पैदल उपरि पुल का भी शिलान्यास किया। इस अवसर पर बिहिया स्टेशन पर आयोजित समारोह में आरा के सांसद और विद्युत एवं नवीकरणीय ऊर्जा राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) आर.के.सिंह , विधायक राहुल तिवारी, पूर्व मध्य रेल के अपर महाप्रबंधक विद्या भूषण, दानापुर मंडल के मंडल रेल प्रबंधक आर.पी.ठाकुर सहित अन्य उच्चाधिकारीगण भी उपस्थित थे । 

रेल मंत्री पीयूष गोयल ने रेलवे बोर्ड से विडियो लिंक के माध्यम से बिहिया स्टेशन पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार में रेल के बहुत काम हो रहे हैं जिनका निकट भविष्य में लोगों को फायदा मिलने लगेगा । हमने वर्ष 2014 से विकास की गति तेज करने का काम किया है जिससे भारतीय रेल में विकास को एक नया आयाम मिल पाया।

इसी के अन्तर्गत नई रेल लाइन परियोजना, दोहरीकरण, आमान परिवर्तन, सड़क उपरि पुल के निर्माण में निरंतर कार्य करते हुए, भारतीय रेल में कई परियोजनाएं पूरी की गई और कई कार्य प्रगति पर हैं । रेल मंत्रालय की ओर से आरा के सांसद आर.के.सिंह के कार्यकाल में आरा एवं बिहियां स्टेशनों सहित इस रेल खंड में 200 करोड़ रुपये से अधिक की पूरी हुई रेल परियोजनाओं की सूची जारी की गयी। केन्द्रीय राज्यमंत्री आर.के.सिंह ने रेल मंत्री का बिहिया स्टेशन पर श्रमजीवी एक्सप्रेस का ठहराव देने एवं पैदल उपरि पुल के निर्माण हेतु धन्यवाद दिया । 

जयपुर में प्लॉट: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

MUST WATCH & SUBSCRIBE

इसके पूर्व कार्यक्रम के प्रारंभ में पूर्व मध्य रेल के अपर महाप्रबंधक विद्या भूषण द्वारा केंद्रीय राज्यमंत्री आर.के.सिंह को और अपर मंडल रेल प्रबंधक अरविन्द कुमार रजक द्वारा विधायक राहुल तिवारी को शाॅल प्रदान कर उनका स्वागत किया गया । बिहिया स्टेशन पर आयोजित कार्यक्रम का संचालन दानापुर मंडल के मंडल रेल प्रबंधक आर.पी.ठाकुर ने किया तथा धन्यवाद ज्ञापन दानापुर मंडल के अपर मंडल रेल प्रबंधक अरविन्द कुमार रजक ने किया ।

sanjeevni app

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended