संजीवनी टुडे

राज्यपाल कोश्यारी से मिले शरद पवार, कोरोना महामारी को लेकर हुई चर्चा

संजीवनी टुडे 25-05-2020 17:05:11

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार सोमवार को राज्यपाल भगतसिंह कोश्यारी से मिले। इन दोनों के बीच तकरीबन आधा घंटा कोरोना महामारी को लेकर चर्चा हुई।


मुंबई। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार सोमवार को राज्यपाल भगतसिंह कोश्यारी से मिले। इन दोनों के बीच तकरीबन आधा घंटा कोरोना महामारी को लेकर चर्चा हुई। इस अवसर पर पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रफुल्ल पटेल भी उपस्थित थे।

प्रफुल्ल पटेल ने बताया कि राज्यपाल ने शरद पवार को चाय पर बहुत पहले ही आमंत्रित किया था। उस समय शरद पवार ने कहा था कि समय मिलने पर वह राजभवन आएंगे। सोमवार को शरद पवार राज्यपाल से मिलने गए। इस अवसर पर सिर्फ कोरोना के संबंध में चर्चा हुई है। यह सिर्फ चर्चा थी, इसलिए किसी भी नतीजे तक पहुंचने का सवाल ही नहीं है। 

प्रफुल्ल पटेल ने कहा कि इससे पहले भाजपा नेताओं ने कोरोना के संकट काल में शरद पवार को सरकार को दिशा-निर्देश करने की मांग की थी। लेकिन शरद पवार कभी भी किसी के काम में हस्तक्षेप नहीं करते हैं। इसलिए उन्होंने सरकार को कोई भी दिशा-निर्देश नहीं दिया है।

उन्होंने कहा कि राज्यपाल से भी सिर्फ कोरोना पर चर्चा हुई है। शरद पवार ने किसी भी तरह का निर्देश नहीं मांगा है। हालांकि शरद पवार व राज्यपाल के बीच आधा घंटा की मुलाकात को लेकर राजनीतिक गलियारे में तरह- तरह की अटकलें लगाई जा रही है।

यह खबर भी पढ़े: शरीर में खून बढ़ाने के साथ-साथ कई बिमारियों से दूर रखता हैं चुकंदर, जानें

यह खबर भी पढ़े: संजय दत्त की पार्टी में शाहरुख खान ने फराह खान के पति शिरीष कुंदर को मारा था थप्पड़?

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended