संजीवनी टुडे

शाही ने कृषि अनुसंधान परिषद के निर्माणाधीन भवन का किया निरीक्षण

संजीवनी टुडे 06-06-2019 17:57:56

प्रदेश के कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही गुरुवार को आलमबाग क्षेत्र में उप्र कृषि अनुसंधान संस्थान परिषद के निर्माणाधीन भवन पहुंचे। उन्होंने वहां हो रहे कार्यों का निरीक्षण किया। इस दौरान विभाग के ​वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद रहे।


लखनऊ। प्रदेश के कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही गुरुवार को आलमबाग क्षेत्र में उप्र कृषि अनुसंधान संस्थान परिषद के निर्माणाधीन भवन पहुंचे। उन्होंने वहां हो रहे कार्यों का निरीक्षण किया। इस दौरान विभाग के ​वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद रहे।  

कृषि मंत्री सूर्य प्रताप ​शाही चुनाव सम्पन्न होने के बाद अब अपने विभागीय अधिकारियों के साथ प्रतिदिन बैठक कर रहें है और विभिन्न कार्यों की प्रगति का जायजा ले रहे हैं। इसी क्रम में आज वह उप्र कृषि अनुसंधान संस्थान परिषद के निर्माणाधीन भवन पहुंचे। इस दौरान संस्थान के निदेशक डॉ. बिजेन्द्र भी मौजूद थे। मंत्री ने नए भवन के निरीक्षण में अपेक्षाकृत कार्यों को  सही नहीं पाने की स्थिति में अधिकारियों से पूछताछ कर डाली। वहीं रजिस्टर मांगकर एक-एक पन्ने को देखते हुए पूछताछ की। 

मंत्री के तेवर को देखकर अधिकारियों के पसीने छूट गये। तभी मंत्री ने प्रथम तल पर जाते हुए सीढ़ियों की सफाई पर भी नजर दौड़ाई, उन्होंने वहां पर स्वच्छता रखने के निर्देश दिये। इसके अतिरिक्त नए भवन के कार्य को शीघ्रता से पूरा कराने के निर्देश दिए। 

अधिकारियों ने मंत्री को बताया कि बाहर रंगरोगन का कार्य हो रहा है, भीतरी कार्यों को लगभग पूरा करा लिया गया है। करीब दो घंटे के निरीक्षण के बाद मंत्री सूर्य प्रताप शाही का काफिला वहां से निकल गया। मंत्री के निकलने पर अधिकारियों ने चैन की सांस ली। 

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

More From state

Trending Now
Recommended