संजीवनी टुडे

शहीद आशीष के हत्यारा एसटीएफ मुठभेड़ में ढेर,जिले में खुशी

संजीवनी टुडे 04-06-2020 19:10:24

शहीद आशीष के हत्यारा एसटीएफ मुठभेड़ में ढेर,जिले में खुशी


सहरसा। सहरसा जिले व सिमरी बख्तियारपुर थाना के सरोजा गांव निवासी तथा खगड़िया जिले के पसराहा थाना में पदस्थापित थानाध्यक्ष आशीष कुमार सिंह विगत 12 अक्टूबर 2018 की रात दियारा क्षेत्र के कुख्यात अपराधी दिनेश मुनि गिरोह के साथ मुठभेड़ में शहीद हो गए थे। शहीद की खबर मिलते ही उनके पैतृक गांव में मातमी सन्नाटा पसरा गया था। लेकिन शहीद के हत्यारा कुख्यात दिनेश मुनि को बुधवार की देर रात एसटीएफ द्वारा मार गिराए जाने पर शहीद के गांव सहित पूरे जिले तथा मधेपुरा जिला के मुरली-चंदवा गांव स्थित शहीद के ससुराल में खुशी का माहौल है। वही शहीद के परिजनों से मिलने के लिए गुरुवार को दिनभर आम लोगो सहित नेताओ का आना जाना लगा रहा। 

ग्रामीणों ने इस खुशी में शहीद आशीष सिंह के घर पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन कर मिठाईयां बांटी। शहीद आशीष की मां रुक्मिणी देवी व पिता गोपाल सिंह ने कहा कि मेरा बेटा के शहीद होने पर बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने इसी आवास पर आकर जो संकल्प लिए थे।उन्होंने उस संकल्प को आज पूरा कर दिए। इसके लिए मेरे परिवार व जिलावासियों की तरफ से लाख लाख बधाई देता हूं।

शहीद की पत्नी आरती सिंह अपने दो बच्चे बेटा शौर्यमान (9) व बेटी गुड़िया (7) की पढ़ाई को लेकर पटना में रहती हैं।  पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक गुरुवार को बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय पटना स्थित आवास पर जाकर शहीद आशीष को श्रद्धांजलि अर्पित कर पत्नी व बच्चे से मिले।सहरसा एसपी राकेश कुमार ने भी सरोजा गांव स्थित आवास पर पहुंच श्रद्धांजलि देकर उनके परिजनों से मिले। 

यह खबर भी पढ़े: हिमाचल सरकार घोटालों में संलिप्त, तत्काल इस्तीफा दें मुख्यमंत्री: कांग्रेस विधायक दल

यह खबर भी पढ़े: एकांतवास के दौरान युवकों ने पहाड़ को काटकर पौधरोपण के लिए खेत किया तैयार

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended