संजीवनी टुडे

21 को लखनऊ में गरजेंगे शाह, CAA के समर्थन में करेंगे जनसभा

संजीवनी टुडे 19-01-2020 22:43:41

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह 21 जनवरी को उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। पार्टी प्रवक्ता ने रविवार को बताया कि श्री शाह मंगलवार सुबह 11 बजे लखनऊ के बांग्ला बाजार क्षेत्र में नहरिया रोड स्थित कथा पार्क में रैली को संबोधित करेंगे और सीएए को लेकर विपक्षी दलों के दुष्प्रचार का जवाब देंगे। रैली को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गयी है।



लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह 21 जनवरी को उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। पार्टी प्रवक्ता ने रविवार को बताया कि श्री शाह मंगलवार सुबह 11 बजे लखनऊ के बांग्ला बाजार क्षेत्र में नहरिया रोड स्थित कथा पार्क में रैली को संबोधित करेंगे और सीएए को लेकर विपक्षी दलों के दुष्प्रचार का जवाब देंगे। रैली को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गयी है। अवध क्षेत्र की इस रैली को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, डा. दिनेश शर्मा समेत अन्य वरिष्ठ नेता भी सम्बोधित करेंगे।

यह भी पढ़े: INDvAUS: इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को हराकर सीरीज पर जमाया कब्जा

उन्होने कहा कि सीएए के समर्थन और रैली में आमजन को आमंत्रित करने के लिए पार्टी पदाधिकारी घर-घर सम्पर्क कर रहे है। पार्टी के प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल ने आज लखनऊ के मुरलीनगर में सीएए को लेकर बड़ी संख्या में स्थानीय निवासियों व दुकानदारों से सम्पर्क व संवाद स्थापित कर उन्हें विपक्षी दलों द्वारा फैलाए जा रहे भ्रम के बारे में अवगत कराया और साथ ही अपील की कि 21 जनवरी को रैली में पहुंचकर सीएए के प्रति अपना समर्थन व्यक्त करें। प्रवक्ता ने बताया कि पार्टी द्वारा नागरिकता संशोधन अधिनियम को लेकर वाराणसी और गोरखपुर में रैलियां की जा चुकी है जबकि 22 जनवरी को मेरठ में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और कानपुर में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर रैली को संबोधित करेंगे। 

यह भी पढ़े: रोहित ने सचिन और गांगुली का तोड़ा रिकॉर्ड, ये खास उपलब्धि की हासिल

रैलियों को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतन्त्र देव सिंह, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य व डॉ दिनेश शर्मा सहित अन्य वरिष्ठ नेता भी संबोधित करेंगे। पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष व अवध क्षेत्र के प्रभारी जेपीएस राठौर ने कहा कि काँग्रेस, सपा व अन्य विपक्षी दल सीएए का विरोध कर लोगों को गुमराह कर वोट बैंक की सियासत कर रहे है लेकिन जनता इस सच को जानती है कि नागरिकता कानून किसी की सदस्यता लेने के लिए नही बल्कि देने के लिए है। उन्होंने कहा कि श्री शाह की रैली में जनता कांग्रेस, सपा व अन्य विपक्षी दलों द्वारा सीएए के खिलाफ की जा रही साजिशों का जवाब देगी। उन्होंने बताया कि रैली में पहुचकर सीएए का समर्थन करने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा लगातार जन संपर्क अभियान चलाया जा रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended