संजीवनी टुडे

सेक्स रैकेट: बेटी के लापता होने की शिकायत करने थाने पहुंचा था पिता, फिर हुआ कुछ ऐसा की होना पड़ा शर्मसार!

संजीवनी टुडे 20-06-2019 21:06:28

महिलाओं के साथ पकड़े गए पुरुष सदस्य उनके परिवार के ही करीबी रहे।


नई दिल्ली। देवरिया के होटल में छापेमारी के दौरान पकड़े गए महिलाओं-पुरुषों से देर रात तक पुलिस-प्रशासन के अफसरों ने अलग-अलग पूछताछ की। इस दौरान कई हैरान कर देने वालें खुलासे हुए हैं। 

दरअसल, पूछताछ में सामने आया कि, किसी ने कोचिंग के बहाने तो कोई दवा लेने के लिए घर से निकलने की जानकारी दी। उनके पास से बैग, कॉपी-किताब व अन्य सामान भी मिले। थाने पर पहुंचे परिजन उनकी इस करतूत पर शर्मिंदा थे। होटल से पकड़े गए ज्यादातर महिला-पुरुषों की उम्र 20 से 35 के बीच की ही रही। उनके पास बैग, पर्स व कापी-किताब भी मौजूद था। 

ु

पूछताछ में उन्होंने बताया कि वह कम्प्यूटर, ब्यूटिशियन व प्रतियोगी परीक्षा के तैयारी की कोचिंग करते हैं। घर से यही बताकर निकले थे। महिलाओं ने अपने पास डॉक्टर की पर्ची दिखाते हुए बताया कि वह दवा लेने की बात कह देवरिया आई थीं, मगर होटल में पकड़ ली गई। वह अब घर कैसे जाएंगी। कई महिलाओं के साथ पकड़े गए पुरुष सदस्य उनके परिवार के ही करीबी रहे। 

ु

पुलिस ने सभी के परिजनों को बुलाकर उनके सामने करतूत बताई। माफी मांगने के बाद उन्हें कड़ी हिदायत के साथ छोड़ा गया। परिजन भी अपने परिवार के महिला-पुरुष की करतूत पर पुलिस के सामने शर्मसार नजर आए। इस दौरान एक हैरान कर देने वाला खुलासा भी हुआ। दरअसल, मंगलवार को शहर से सटे एक गांव निवासी वृद्ध महिला थाने पहुंचा। वह सोमवार की सुबह घर से निकली बेटी के लापता होने की शिकायत लेकर पहुंचा था। पुलिसकर्मियों ने जब उसे होटल से पकड़ी गई महिलाओं में शिनाख्त करने को कहा तो वह भड़क गया। दलील थी कि उसकी बेटी साफ-सुथरी छवि की है। ऐसे काम नहीं कर सकती। वह उसकी बेइज्जती कर रहे हैं। यह कहते हुए जैसे ही वृद्ध पीछे मुड़ा, बेटी उन्हीं महिलाओं के बीच खड़ी थी। शर्मसार बुजुर्ग की बोलती बंद हो गई। मुंह लटकाकर वह बेटी को लेकर वापस लौट गया।

ु

पुलिस की छापेमारी में पकड़ी गईं 29 महिलाओं में एक मेरठ जिले की रहने वाली है। वह यहां कैसे आई थी, इसके बारे में पुलिस को नहीं जानकारी हो पा रही है। पुलिस उसका नाम और पता तस्दीक कराने में जुटी है। एएसपी शिष्यपाल ने बताया कि मेरठ वाली युवती के बारे में वहां से जानकारी जुटाई जा रही है।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended