संजीवनी टुडे

सिवनी तहसीलदार की Facebook ID हैंक, शिकायत दर्ज

संजीवनी टुडे 06-08-2020 22:46:18

सिवनी तहसीलदार की फेसबुक आईडी गुरुवार शाम को हैंक हो गई। बताया गया है कि हैंकर द्वारा जिले के पत्रकार आकाश चौकसे से 35 हजार रुपये की मांग की गई


सिवनी। सिवनी तहसीलदार की फेसबुक आईडी गुरुवार शाम को हैंक हो गई। बताया गया है कि हैंकर द्वारा जिले के पत्रकार आकाश चौकसे से 35 हजार रुपये की मांग की गई, जबकि रुपयों की मांग करने के 5 मिनट पहले ही पत्रकार और तहसीलदार मिले थे, जिसका आभास पत्रकार को हो गया और उन्होंने इसकी सूचना तहसीलदार व पुलिस को दी। 

सिवनी तहसीलदार प्रभात मिश्रा ने हिन्दुस्थान समाचार को बताया कि उनकी फेसबुक आईडी हैंक हो गई, जिसकी शिकायत उन्होंने पुलिस को कर दी है। 

पत्रकार आकाश चौकसे ने बताया कि गुरुवार देर शाम कोतवाली थाने में तहसीलदार प्रभात मिश्रा और वह मिले थे। इसके बाद वह कोतवाली थाने में स्थित साउथ इंडियन काफी हाउस में गये। इस दौरान उन्हें फेंड रिक्वेस्ट आई तब उन्होंने देखा कि वह फेंड रिक्वेस्ट तहसीलदार प्रभात मिश्रा की है, जिनसे वह पांच मिनट पहले ही मिले थे। इसके बाद उन्होनें रिक्वेस्ट को एपसेप्ट किया तब उन्हें फेसबुक आईडी से मैसेज आया कि हैल्लो कैसे हो, तब मैंने जवाव दिया कि बढिया हूं। उधर से मैसेज आया कि क्या फोनपे0गूगल पे चालू है। मैंने हां में जवाब हां दिया तो उधर से कहा गया कि कुछ पैसे सेंड कर सकते हो क्या तब मैंने पूछा कि कितने तो उधर से 35 हजार की मांग की गई। मैंने ओके कहकर पांच मिनट इंतजार करने को कहा तो उधर से मैसेज आया कि 8505074688 नंबर पर सेंड कर दो, स्क्रीनशाॅट सेंड कर देना।

बताया गया उन्होंने हैंकर को कहा कि एफआईआर सेंड करूं। पुलिस की तब हैकर ने जवाब देना बंद दिया। इस बात की जानकारी पत्रकार आकाश चौकसे ने तहसीलदार प्रभात मिश्रा को तुंरत दी। इसके बाद दोनों ने कोतवाली थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई।

यह खबर भी पढ़े: राममंदिर भूमिपूजन पर पाकिस्तान को भारत का करारा जवाब, आतंकी देश से यही उम्मीद

यह खबर भी पढ़े: राष्ट्रीय महिला आयोग ने महेश भट्ट व मौनी रॉय सहित कई अभिनेत्रियों को भेजा नोटिस

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended