संजीवनी टुडे

सेवा भारती व मारवाड़ी सम्मेलन ने 110 गरीबों को बांटे कंबल

संजीवनी टुडे 24-12-2018 15:16:33


रांची। झारखंड प्रांतीय मारवाड़ी सम्मेलन, सेवा भारती व मारवाड़ी सम्मेलन के प्रमंडलीय महामंत्री ओम प्रकाश सर्राफ के सौजन्य से सोमवार को सुदूर ग्रामीण क्षेत्रों असहाय, निर्धन एवं जरूरतमंद लोगों के बीच कंबल का वितरण किया गया। इस क्रम में अनगडा प्रखंड के बीसा पंचायत के बेती गांव, नवागढ़ पंचायत के डूमर टोली के ग्रामीण क्षेत्रों में कुल 110 लोगों के बीच कंबल का वितरण किया गया। इसके अलावा गर्म कपड़े, बच्चों को बिस्कुट, टॉफी सहित अन्य सामान बच्चों के बीच बांटे गए ।

जयपुर में प्लॉट/ फार्म हाउस: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

 कार्यक्रम में मुख्य रूप से झारखंड प्रांतीय मारवाड़ी सम्मेलन के प्रांतीय उपाध्यक्ष ओमप्रकाश अग्रवाल, सेवा भारती के प्रांतीय अध्यक्ष ओमप्रकाश केजरीवाल, मारवाड़ी सम्मेलन के प्रमंडलीय महामंत्री ओम प्रकाश सराफ, प्रवक्ता सह लोहरदगा जिला प्रभारी संजय सराफ एवं सेवा भारती के राधेश्याम अग्रवाल आदि उपस्थित थे।

इस अवसर पर सम्मेलन के प्रांतीय उपाध्यक्ष ओम प्रकाश अग्रवाल एवं प्रवक्ता संजय सराफ ने कहा कि जीव एवं मानव सेवा से बढ़कर कोई सेवा नहीं है। इसकी जितनी सेवा करें, कम है। इनकी सेवा से बड़ा कोई धर्म नहीं है। उन्होंने कहा कि सम्मेलन द्वारा निरंतर जनसेवा के कार्यक्रम चलाए जा रहे हैं, तथा आगे भी इस तरह के कार्यक्रम चलाए जाएंगे। उन्होंने कहा कि बिना धार्मिक या जातिवाद भेदभाव के अभाव ग्रस्त एवं पिछड़े वर्ग के लोगों के आर्थिक, शैक्षणिक, बौद्धिक, सांस्कृतिक एवं सामाजिक विकास के लिए कार्य में तेजी लाई जाएगी। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

सेवा भारती के प्रांतीय अध्यक्ष ओम प्रकाश केजरीवाल ने मारवाड़ी सम्मेलन के किए जा रहे कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि सामाजिक एकजुटता के तहत समाज की सभी संस्थाओं को एक मंच पर आने की आवश्यकता है। उन्होंने सेवा भारती की ओर से चलाये जा रहे हैं सेवा कार्यों की विस्तृत जानकारी दी। कार्यक्रम का संचालन ओम प्रकाश सर्राफ ने किया। इस मौके पर लाल चंद बेदिया, राजेंद्र दास गोस्वामी, नान्हू मुंडा, नारायण मुंडा आदि उपस्थित थे। 

More From state

Trending Now
Recommended