संजीवनी टुडे

सात साल के बच्चे का संदिग्ध परिस्थितियों में मिला शव, कुकर्म के बाद हत्या की आशंका

संजीवनी टुडे 29-03-2019 18:08:03


रोहतक। सांपला थाना के अंतर्गत गांव गढ़ी सांपला के समीप झाडि़यों में शुक्रवार को सात साल के एक बच्चे का शव संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ा हुआ मिला। माना जा रहा है कि बच्चे के साथ कुकर्म करने के बाद उसकी हत्या की गई है और शव को खुर्द-बुर्द करने की नियत से झांडि़यों में फैका गया है। बच्चे का शव अर्द्धनग्न पड़ा हुआ था। इसी बीच सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस ने घटना स्थल का बारीकि से मुआयना किया। इसी बीच मृतक बच्चे के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। परिजनों ने पुलिस को बताया कि बच्चा दो दिन से लापता था। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक ने भी घटना स्थल का निरीक्षण किया और सांपला प्रभारी को इस संबंध में उचित कारवाई के निर्देश दिए। पुलिस ने परिजनों के बयान दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई भेज दिया है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा। पुलिस के अनुसार शुक्रवार सुबह लोगों ने गढ़ी सांपला के समीप झांडियों में एक सात वर्षीय बच्चे का शव अर्द्धनग्न अवस्था में पड़ा देखा। लोगों ने इसकी सूचना सांपला पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया। जांच पड़ताल के दौरान यह बात सामने आई थी दो दिन पहले गांव गढ़ी से प्रवासी मजदूर का बेटा भी लापता है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

 पुलिस ने इसी आधार पर प्रवासी मजदूर को मौके पर बुलाया तो उसने शव की शिनाख्त अपने बेटे के रूप में की। मृतक के परिजनों ने पुलिस को बताया कि दो दिन पहले गांव में शादी समारोह था और इसी दिन उनका बेटा भी अन्य बच्चों के साथ गया था, लेकिन वह घर नहीं लौटा। इस संबंध में सांपला थाना में भी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस का मानना है कि हो सकता है कुकर्म के बाद बच्चे की हत्या की गई है। पुलिस ने इस संबंध में मृतक के परिजनों की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। साथ ही पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा। 

More From state

Trending Now
Recommended