संजीवनी टुडे

पानीपत में सात लोगों की संदिग्ध मौत, स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना टेस्ट को सैंपल लिए

संजीवनी टुडे 04-07-2020 21:51:01

पानीपत में सात लोगों की संदिग्ध मौत, स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना टेस्ट को सैंपल लिए


पानीपत। पानीपत में शुक्रवार व शनिवार को सात लोगों की संदिग्ध हालात में मौत हो गई, वहीं मृतकों में से पांच की शिनाख्त नहीं हुई है। जबकि एक मृतक महाराष्ट्र का है जबकि दूसरा पानीपत के गांव ग्वालडा का निवासी है। पानीपत में कोरोना के प्रकोप के मद्देनजर सभी सात मृतकों के शवों की कोरोना जांच के लिए सैंपल लिए गए है, जबकि स्वास्थ्य विभाग ने सभी सातों शवों को पैक कर इनके कोरोना सैंपल टेस्ट की रिपोर्ट आने तक अपने पास रखा है।

 पानीपत पुलिस के अनुसार महाराष्ट्र का निवासी बाला साहेब गांव महराणा जिला पानीपत में रहता था और उसका शव पानीपत टोल प्लाजा के पास से बरामद हुआ था, जबकि सुखबीर निवासी गांव ग्वालडा जिला पानीपत की मौत निजी अस्पताल में उपचार के दौरान हुई है। वहीं पानीपत स्वास्थ्य विभाग ने बालासाहेज व सुखबीर की मौत को संदिग्ध माना है। इसके चलते दोनों शवों से कोराना के सैंपल लिए गए और जांच के लिए लैब में भेज कर शवों को पैक कर स्वास्थ्य विभाग ने अस्पताल में रखवा लिए है। इधर, पानीपत पुलिस के अनुसार शुक्रवार से लेकर शनिवार तक पानीपत की महावीर कालोनी से, राम मंदिर के पास सनौली रोड से, मॉडल टाउन के गोल चक्कर के पास से, सनौली रोड पर मजिस्द के पास से और समालखा के बेनीवाल कांपलेक्स से पास से अज्ञात लोगों के शव मिले है। 

वहीं मृतकों की शिनाख्त नहीं हुई और इनकी मौत को स्वास्थ्य विभाग ने संदिग्ध माना है। जहां पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए पंचनामा भर सिविल अस्पताल भिजवाया, वहीं स्वास्थ्य विभाग ने पांच अज्ञात शवों को अपने कब्जे में लेकर शवों से कोरोना की जांच के लिए सैंपल लिए है। स्वास्थ्य विभाग ने अज्ञात पांच शवों को पैक कर अपने पास रख लिया है। वहीं स्वास्थ्य विभाग को सात मृतकों की कोरोना सैंपल की रिपोर्ट का इंतजार है, यदि रिपोर्ट नगेटिव आई तो शवों को उनके परिजनों को सौंप दिया जाएगा और अज्ञात शवों को पुलिस को अंतिम संस्कार के लिए सौंपा जाएगा।

यह खबर भी पढ़े: सुशांत सिंह राजपूत मामले में मुंबई पुलिस ने कंगना रनौत को पूछताछ के लिए बुलाया? अब एक्ट्रेस का आया ये जवाब

यह खबर भी पढ़े: PM मोदी के अचानक बॉर्डर पर पहुँचाने को लेकर अमित शाह ने दिया बड़ा बयान, कहा- प्रधानमंत्री के लद्दाख दौरे से ऊंचा होगा वीर सैनिकों का मनोबल

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended