संजीवनी टुडे

एल्का टेक कम्पनी के सीएमडी समेत सात लोगों पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज

संजीवनी टुडे 21-01-2020 15:55:42

देवरिया के सदर कोतवाली में एल्का टेक के कम्पनी के मुख्य प्रबन्ध निदेशक (सीएमडी) समेत सात लोगों पर एजेंट की तहरीर पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।


देवरिया। उत्तर प्रदेश में देवरिया के सदर कोतवाली में एल्का टेक के कम्पनी के मुख्य प्रबन्ध निदेशक (सीएमडी) समेत सात लोगों पर एजेंट की तहरीर पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस ने मंगलवार को यहां कहा कि कम्पनी के एजेंट अवधेश कुमार चौरसिया की तहरीर पर सोमवार की देर शाम मुकदमा दर्ज किया गया है। मुकदमें में आरोप लगाया गया है कि करोड़ों रूपया जमा कराकर कम्पनी जिले में दो स्थानों पर देवरिया और सलेमपुर कार्यालय पर ताला लगाकर भाग गई।

यह खबर भी पढ़ें:​ सरपंच पद के लिए रोचक मुकाबले: पति-पत्नी, भाई-भाई और देवरानी-जेठानी आमने-सामने

तहरीर में कहा गया है कि कम्पनी ने 2007 में देवरिया और सलेमपुर में कार्यालय खोला था। कई लोग इसमें एजेंट का काम करते थे। वर्ष 2017 तक इस कंपनी में करोड़ों रुपये जमा कराए गये हैं। लेकिन कम्पनी के जिम्मेदार लोग भुगतान करने में आना कानी करने लगे थे और आफिस पर ताला लगाकर फरार हो गये।

पुलिस ने तहरीर के आधार कम्पनी के सीएमडी और राज्यसभा के पूर्व सदस्य केडी सिंह, बीएम महाजन, सीएल जौली, कृष्ण कबीर, सुचेता खेमका, चंद्रशेखर चौहान और सुशील राय के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended