संजीवनी टुडे

प्रहरी ने चाकू की नोक पर महिला पुलिसकर्मी से बलात्कार

संजीवनी टुडे 11-09-2019 17:51:47

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले से बेहद ही सनसनीखेज मामला समक्ष आया है जिसमें जिला कारागृह मौजूद सरकारी आवास में चाकू की नोक पर महिला प्रहरी से रेप का मामला सामने आया है।


बांसवाड़ा। राजस्थान के बांसवाड़ा जिले से बेहद ही सनसनीखेज मामला समक्ष आया है जिसमें जिला कारागृह मौजूद सरकारी आवास में चाकू की नोक पर महिला प्रहरी से रेप का मामला सामने आया है। इस आरोप में कोतवाली थाना पुलिस ने बीते मंगलवार को एक व्यक्ति एवं दो महिला प्रहरियों के विरुद्ध प्रकरण दर्ज किया है। 

थानाप्रभारी भैयालाल आंजना ने कहा कि घटना 8 सितंबर रात लगभग 11 बजे की है। पीड़ित औरत पुलिसकर्मी का बताना है कि 8 सितंबर की रात को 11 बजे वो जेल से ड्यूटी समाप्त कर जेल परिसर में बने आवास में पहुंची थी। तभी जेल प्रहरी लक्ष्मण मीणा पीछे से आकर दरवाजा खुलवाने लगा। 

यह खबर भी पढ़े:हैवानियत की हदें पार, काम दिलाने का बहाना बनाकर औरत से किया गैंगरेप

घर में अकेली होने के कारण उसने दरवाजा नहीं खोला तो पीछे की दीवार फांद कर वो भीतर प्रवेश कर गया। डरा धमका कर उसने रेप किया और विरोध करने पर मारपीट भी की। औरत ने मुकदमा दर्ज कराया है कि उसने चाकू की नोक पर जबरदस्ती की तथा किसी को भी बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। 

रिपोर्ट की माने तो, घटनाक्रम के पश्चात दो महिला प्रहरी वहां आई तो आरोपी फरार हो गया। दोनों ने पीड़िता को सहायता देने से भी मना कर दिया। 9 सितंबर को पीड़िता अपनी माता के पास पहुंची और जानकारी दी।

बता दें कि पीड़िता महिला प्रहरी 9 सितंबर को ड्यूटी के पश्चात से बिना बताए नदारद है। जेल में 4 औरत प्रहरी हैं, जिनके आवास समेत दूसरी व्यवस्थाएं अलग से  है। आरोपी प्रहरी से पुलिस स्तर पर पूछताछ की जा रही हैं।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended