संजीवनी टुडे

नाबालिग से दुष्कर्म आरोपितो को भेजा गया जेल

संजीवनी टुडे 06-04-2019 19:09:10


रांची। रांची के नामकुम पुलिस ने एक नाबालिग को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म करने के मामले में तीन आरोपितो को गिरफ्तार कर शनिवार को जेल भेज दिया। गिरफ्तार आरोपितो में अभिषेक खलखो, दीपक लकड़ा और अभय पप्पू उर्फ बुधराम टोप्पो है। दीपक रामपुर बाजार का रहने वाला है, जबकि अभिषेक और अभय छोटा कव्वाली गांव का बताया जाता है। घटना गुरुवार रात की है। पुलिस को इसकी जानकारी शनिवार को मिली। इस मामले में नामकुम थाना में आरोपितों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। गिरफ्तार आरोपितों ने अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। ग्रामीण एसपी आशुतोष शेखर ने बताया कि नाबालिग अपने चाचा और दोस्तों के साथ गुरुवार की शाम घर से निकली थी। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

देर शाम घर लौटने के बाद नाबालिग के चाचा की बाइक दूसरे से टकरा गई। इसी विवाद को लेकर दोनों में लड़ाई शुरू हो गई। मामला बढ़ता देख नाबालिक के चाचा ने अपनी भतीजी को आरोपित अभिषेक के हवाले सौंपते हुए घर पहुंचाने को कहा। इसके बाद आरोपित अभिषेक नाबालिक को घर छोड़ने की जगह छोटा कव्वाली गांव ले गया। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

इसके बाद रात भर नाबालिग को बंद कमरे में रख कर दुष्कर्म किया। अभिषेक में अपने अन्य दोस्तों दीपक लफड़ा और अभय टोप्पो को भी बुला लिया था। तीनों ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। दूसरे दिन अभिषेक में नाबालिग को घर पर छोड़ा। इसके बाद नाबालिक ने पूरी कहानी घर वालों को सुनाई और नामकुम थाने में आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended