संजीवनी टुडे

नालंदा में सनसनीखेज करतूत, डॉक्टर ने महिला को चोरी का आरोप लगाकर नंगा करके रात भर पिटवाया

संजीवनी टुडे 24-11-2020 09:02:45

इस घटना के बाद विम्स में कार्यरत सफाईकर्मियों ने हंगामा किया।


नालंदा। पावापुरी मेडिकल कॉलेज में एक डॉक्टर की सनसनीखेज करतूत का मामला सामने आया है। डॉक्टर ने कमरे से 7 लाख रुपये की चोरी का आरोप लगा जेआर हॉस्टल की संविदा पर कार्यरत महिला सफाईकर्मी को निर्वस्त्र कर पीटा। 

महिला ने पुलिस को बताया है कि वह काफी दिनों से हॉस्टल की सफाई कर रही है। उसपर कभी कोई आरोप नहीं लगा। रविवार को डॉक्टर ध्रुव के कमरे की भी उसने सफाई की थी। 

इसके बाद डॉक्टर ने कहा कि उसके कमरे से सात लाख रुपये चोरी हो गए हैं। कमरे में ही निर्वस्त्र कर उसे बेरहमी से पीटा। उसके बाद दोस्तों के साथ जबरन कार में बैठाया और रविवार की रात में नवादा जिले के खराट मोड़ के पास नदी किनारे ले जाकर तलवार और पिस्टल की नोक पर चोरी कबूल करने का दबाव बनाया। जब उसने स्वीकार नहीं किया तो उसे वहीं छोड़ दिया। वह पैदल ही पावापुरी पहुंची और लोगों को आपबीती सुनाई। 

इस घटना के बाद विम्स में कार्यरत सफाईकर्मियों ने हंगामा किया। आक्रोशित कर्मियों ने अस्पताल परिसर का मुख्य गेट बंद कर प्राचार्य आवास का घेराव किया और नारेबाजी की। बाद में पहुंची पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर हंगामे को शांत कराया। मामले में दोनों पक्षों ने थाने में आवेदन दिया है।

पीड़ित महिला सर्विला देवी दो वर्षों से विम्स में सफाईकर्मी का काम कर रही हैं। वह सिलाव थाना अंतर्गत कराह गांव निवासी राजाराम रविदास की पत्नी है। रविवार को वह ड्यूटी के लिए आई थी, जिसके बाद घर नहीं लौटी। परिजन उसकी खोजबीन में जुटे थे। सुबह में परिजनों ने महिलाकर्मी के लापता होने की सूचना ओपी पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस के प्रयास से कर्मी को नवादा जिला के मुफस्सिल थाना क्षेत्र से बरामद किया गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रविवार की सुबह 11 बजे विम्स कॉलेज की सफाई कर्मचारी के साथ मारपीट की गई। मारपीट में डॉक्टर ध्रुव व उनके साथी शामिल बताए जा रहे हैं। सफाई कर्मी पूरी रात गायब रही। घर नहीं पहुंची। सुबह में वह ड्यूटी पर अस्पताल नहीं पहुंची तो खोजबीन कर रहे स्वजन चिंतित हुए। पावापुरी ओपी में जाकर मौखिक सूचना दी। पुलिस ने छानबीन की तो महिला नवादा जिला के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में मिली। 

यह खबर भी पढ़े: दुनियाभर में कोरोना का कहर जारी, रूस में टूटा 24 घंटे में नए संक्रमित मिलने का रिकॉर्ड, WHO ने दी तीसरी लहर की चेतावनी

यह खबर भी पढ़े: महाराष्ट्र में सियासी हलचल, जल्द ही हो जायेगा तख्ता पलट ! केंद्रीय मंत्री ने दिया बड़ा बयान

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended