संजीवनी टुडे

coronavirus: हाॅटस्पाॅट वाले 15 जिले सील होने की खबर से सनसनी, सड़कों पर उमड़ी भीड़

संजीवनी टुडे 08-04-2020 18:48:58

प्रदेश सरकार के कोरोनावायरस के अधिक संक्रमण वाले 15 जिलों के हाॅटस्पाॅट वाले इलाकों को सील करने के आदेश के बाद मेरठ में सड़कों पर भीड़ उमड़ पड़ी।


मेरठ। प्रदेश सरकार के कोरोनावायरस के अधिक संक्रमण वाले 15 जिलों के हाॅटस्पाॅट वाले इलाकों को सील करने के आदेश के बाद मेरठ में सड़कों पर भीड़ उमड़ पड़ी। पेट्रोल पंप, बैंक एटीएम पर लोगों की भीड़ लग गई। व्यापारियों ने दुकान खोल दी और जमकर बिक्री की।

कोरोनावायरस के कारण 21 दिन के लाॅकडाउन में कई आवश्यक सेवाओं को छूट मिली हुई थी। इसके बाद भी कोरोना का प्रकोप बढ़ने से चिंतित प्रदेश सरकार ने बुधवार को कई महत्वपूर्ण निर्णय लिये। यूपी में सबसे ज्यादा कोरोना पाॅजिटिव केस वाले मेरठ समेत 15 जिलों के हाॅटस्पाॅट क्षेत्रों को प्रदेश सरकार ने पूरी तरह से सील करने के आदेश दिए। इसकी खबर फैलते ही लोगों में अफरातफरी मच गई। आनन-फानन में लोग अपने वाहन लेकर पेट्रोल पंपों पर तेल भरवाने लगे। इससे पंपों पर लंबी-लंबी लाइन लग गई। गढ़ रोड, हापुड़ रोड, दिल्ली रोड, मवाना रोड समेत सभी पेट्रोल पंपों पर लंबी लाइन लग गई। 

बैंक एटीएम के बाहर भी लोग पैसा निकालने के लिए इकट्ठा होने लगे। इस दौरान कई एटीएम खराब होने से लोग निराश हो गए। शहर के शास्त्रीनगर, जागृति विहार, गंगानगर, पल्लवपुरम, कंकरखेड़ा समेत कई क्षेत्रों में लाॅकडाउन का उल्लंघन करके व्यापारियों ने अपनी दुकान खोल दी और लोगों को सामान दिया। अपने घर में दुकान करने वाले व्यापारियों ने भी लोगों को सामान बेचा। शाम होते-होते लोगों की भीड़ बढ़ती रही। गढ़ रोड पर मेडिकल काॅलेज के बाहर लोग ठेलों से फल खरीदते नजर आए।

यह खबर भी पढ़े: देश में कोरोना से 24 घंटों में हुईं 32 मौतें, आए 773 नए मामले

यह खबर भी पढ़े: मुश्किल समय में हनुमान चालीसा का पाठ करती है बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended