संजीवनी टुडे

सपा के वरिष्ठ नेता ने कहा- सत्ता के मद में चूर भाजपा का गुरूर जल्द होगा चकनाचूर

इनपुट-यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 16-01-2020 17:12:13

सपा के वरिष्ठ नेता के के श्रीवास्तव ने गुरूवार को कहा कि सत्ता के मद में चूर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का गुरूर जल्द चकनाचूर होगा।


प्रयागराज। समाजवादी पार्टी (सपा) के वरिष्ठ नेता के के श्रीवास्तव ने गुरूवार को कहा कि सत्ता के मद में चूर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का गुरूर जल्द चकनाचूर होगा। श्रीवास्तव ने “यूनीवार्ता” से कहा कि इतिहास गवाह है कि सत्ता के मद में चूर शासक अधिक समय तक शासन नहीं चला सकता। उसका दंभ उसके पतन का कारक होता है। भाजपा इसी राह पर आगे बढ़ रही है जिसका अंत निश्चित है।

यह खबर भी पढ़ें: ​मानव श्रृंखला पर करोड़ाें का खर्च 'सुशासनी भ्रष्टाचार' को वैध बनाने की कोशिश- लालू

उन्होने कहा कि भाजपा के तानाशाह रवैये के कारण लागों को प्रयागराज के खुल्दाबाद क्षेत्र स्थित मंसूर अली पार्क में सीएए और एनआरसी का विरोध प्रदर्शन करने को मजबूर होना पड़ रहा है। निषेधाज्ञा के उल्लंघन का तर्क देकर भाजपा प्रदर्शन करने वालों पर मुकदमा दर्ज कर लोकतंत्र की आवाज को दबाना चाह रही है। पिछले दिनों जब भाजपा कार्यकर्ताओं ने शहर में तिरंगा यात्रा निकाला, तब क्या उसने कानून का उल्लंघन नहीं किया। सत्तारूढ़ पक्ष के लिए कोई कानून नहीं विपक्ष के लिए हर तरह की बन्दिशें कायम है।

सपा के वरिष्ठ नेता ने कहा कि सपा पहले ही सीएए और एनआरसी के खिलाफ लखनऊ, बहराइच, इटावा, कानपुर, हरदोई और बलरामपुर समेत पूरे उत्तर प्रदेश के जिला मुख्यालयों पर जोरदार विरोध प्रदर्शन कर चुकी है। भाजपा जिस प्रकार से भेदभाव के साथ संविधान की धज्जियां उड़ाते हुए इस काले कानून को लेकर आयी है, सपा उसका विरोध करती है।

उन्होने कहा कि धर्म के आधार पर किसी की भी नागरिकता नहीं हो सकती। हमारा लोकतंत्र धर्म के आधार पर भेदभाव नहीं करता। भाजपा जानबूझ कर लोगों के बीच भेदभाव पैदा कर रही है जिससे उन्हे गुमराह कर दोबारा देश की सत्ता आसानी से हासिल कर सके। जनता जागरूक हो गयी है और अब वह इनके बहकावे में नहीं आने वाली है।

देश में बेरोजगारी, मंहगाई चरम पर पहुंच गयी है, कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है, लेकिन सरकार के कानपर जूं नहीं रेंग रही है। भाजपा को जल्द ही उसके करमों का भुगतान जल्द ही करना होगा। श्रीवास्तव ने आरोप लगाया कि भाजपा पुलिस, न्यायालय, सीघबीआई और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) जैसे हथियारों का प्रयोग कर अपने विरोधियों को परास्त करने की चाल चलती है। इसकी कथनी और करनी में बड़ा फर्क है।

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended