संजीवनी टुडे

कोंकण/ मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के सामने ही वरिष्ठ शिवसेना नेता ने जताई नाराजगी

संजीवनी टुडे 17-02-2020 22:29:18

शिवसेना पार्टी में मंत्री पद न मिलने से नेताओं की नाराजगी खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। सोमवार को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के सामने शिवसेना नेता व पूर्व मंत्री भास्कर जाधव ने अपनी नाराजगी व्यक्त कर दी। हालांकि भास्कर जाधव की इस नाराजगी को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने नजरअंदाज कर दिया।


मुंबई। शिवसेना पार्टी में मंत्री पद न मिलने से नेताओं की नाराजगी खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। सोमवार को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के सामने शिवसेना नेता व पूर्व मंत्री भास्कर जाधव ने अपनी नाराजगी व्यक्त कर दी। हालांकि भास्कर जाधव की इस नाराजगी को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने नजरअंदाज कर दिया। मुख्यमंत्री बनने के बाद उद्धव ठाकरे सोमवार को कोंकण दौरे पर गए थे। महाराष्ट्र में मशहूर गणपति पुले मंदिर में दर्शन करने के बाद मुख्यमंत्री का स्वागत कार्यक्रम रत्नागिरी जिले में ही आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम में गुहागार के शिवसेना विधायक व पूर्व मंत्री भास्कर जाधव को मंच पर दूसरी पंक्ति में बैठाया गया था। 

शिवसेना सांसद विनायक राऊत का जैसे ही इस ओर ध्यान गया तो उन्होंने भास्कर जाधव को पहली पंक्ति में बैठाया।  जब मुख्यमंत्री का स्वागत कार्यक्रम शुरु हुआ तो विनायक राऊत ने भास्कर जाधव को मुख्यमंत्री के पास लाने का प्रयास किया,लेकिन भास्कर जाधव ने राऊत का हाथ झटक दिया। हालांकि मंच पर उपस्थित सुभाष देसाई सहित सभी ने मुख्यमंत्री का स्वागत किया। इसी तरह शिवसेना के पूर्व मंत्री व उस्मानाबाद के विधायक तानाजी सावंत भी नाराज हैं। तानाजी सावंत ने तो आगामी कुछ दिनों में शिवसेना छोडऩे तथा भाजपा में शामिल होने की घोषणा तक कर रखी है। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended