संजीवनी टुडे

वरिष्ठ नागरिक संघ का प्रथम वार्षिक सम्मेलन संपन्न

संजीवनी टुडे 24-02-2019 22:11:44


सूरजपुर। जिले के अग्रोहा भवन में रविवार को वरिष्ठ नागरिक संघ के प्रथम वार्षिक सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसमें बतौर अतिथि सांसद कमलभान सिंह व विधायक खेलसाय सिंह उपस्थित रहे। अतिथियों ने इस अवसर पर वरिष्ठ नागरिकों के साथ अनुभव साझा किए। संघ के जिलाध्यक्ष एसपी जायसवाल ने संघ की गतिविधियों के साथ वृत प्रस्तुत कर आगामी कार्ययोजना की जानकारी ली और उपस्थित जनप्रतिनिधियों से संघ हेतु भवन व आर्थिक सहयोग दिए जाने की अपील की।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

पूर्व पापुनि अध्यक्ष भीमसेन अग्रवाल ने संघ की ओर से भवन आबंटित कराने की मांग रख भावी योजनाओं में नशा मुक्ति अभियान, सड़क सुरक्षा सप्ताह, बाल विवाह पर जागरुकता अभियान, दिव्यांगों को मुख्यधारा से जोड़ने के कार्यो पर प्रकाश डाला। संघ की मांग पर विधायक खेलसाय सिह ने भवन के लिए राशि देने की घोषणा के साथ वैकल्पिक व्यवस्था हेतु भवन दिलाए जाने के लिए पहल करने का भरोसा दिलाया है। कार्यक्रम का संचालन संघ के सचिव अनिल गोयल ने किया।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

आयोजन के दौरान शिक्षक गुलाम अहमद खान व विक्रम सोनी ने भजन व प्रेरक गीत प्रस्तुत किए। इस दौरान जिले के प्रेमनगर, प्रतापपुर व रामानुजनगर ब्लाक कार्यकारिणी का गठन भी किया गया। इस दौरान संघ के अध्यक्ष एसपी जायसवाल, सत्यनारायण अग्रवाल, भोलाप्रसाद अग्रवाल, भीमसेन अग्रवाल, डॉ एसजे सुनील अग्रवाल उपस्थित थे।

 

More From state

Trending Now
Recommended