संजीवनी टुडे

बेगूसराय में दस लाख की विदेशी शराब जब्त

संजीवनी टुडे 01-07-2019 11:50:01

पुलिस की लाख कवायद के बावजूद बेगूसराय में शराब आने-जाने और बिक्री का सिलसिला लगातार जारी है। हालांकि पुलिस की तत्परता से शराब बरामदगी का सिलसिला भी जारी रहता है।


बेगूसराय। पुलिस की लाख कवायद के बावजूद बेगूसराय में शराब आने-जाने और बिक्री का सिलसिला लगातार जारी है। हालांकि पुलिस की तत्परता से शराब बरामदगी का सिलसिला भी जारी रहता है। इसी कड़ी में बेगूसराय के बखरी थाना पुलिस ने रविवार रात गुदार के समीप से 90 पेटी विदेशी शराब लदे पिकअप वाहन को जब्त किया है। बरामद शराब की कीमत दस लाख से अधिक है।

थानाध्यक्ष ने बताया कि शराब माफिया पिकअप पर शराब लोड कर डिलीवरी के लिए कहीं जाने की तैयारी में थे। इस दौरान गुप्त सूचना के आधार पर पहुंची पुलिस ने उक्त वाहन को जब्त कर लिया। हालांकि इस दौरान पुलिस गाड़ी को देखते ही शराब माफिया व वाहन चालक वाहन छोड़कर फरार हो गए। थानाध्यक्ष ने बताया कि पीकअप वाहन पर लोड 90 पेटी शराब में 375 एमएल की 2160 बोतलें हैं।

उल्लेखनीय है कि गुदार का इलाका तीन जिलों बेगूसराय, समस्तीपुर और खगड़िया के समीप पड़ता है। फरकिया एरिया और बड़े-बड़े चौर-बहियार रहने के कारण रोज इस इलाके में ट्रक से शराब मंगाकर तीनों जिला के विभिन्न इलाकों में भेजे जाते हैं। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

ूब6ू

More From state

Trending Now
Recommended