संजीवनी टुडे

लापता एएन-32 की तलाश मेंं मौसम बना बाधक, तलाश जारी

संजीवनी टुडे 09-06-2019 22:34:49

अरुणाचल प्रदेश के वेस्ट सियांंग जिला प्रशासन ने बताया है कि गत सात दिनों से लापता हुए आईएएफ के एएन-32 मालवाहक विमान की तलाश जारी है। अब तक कोइ सुराग नहींं मिला है


इटानगर। अरुणाचल प्रदेश के वेस्ट सियांंग जिला प्रशासन ने बताया है कि गत सात दिनों से लापता हुए आईएएफ के एएन-32 मालवाहक विमान की तलाश जारी है। अब तक कोइ सुराग नहींं मिला है। समय-समय पर मौसम की खराब स्थिति के कारण तलाश अभियान में बाधा आ रही है। हालांकि तलाशी अभियान जारी है।

यह विमान गत 3 जून की दोपहर लगभग 1  बजे लापता हुआ था। विमान असम के जोरहाट से अरुणाचल प्रदेश के मेचुका के एडवांंस लैंडिंग ग्राउंंड के लिये उड़ान भरा था। उड़ान के 35 मिनट के बाद अरुणाचल के पेमूम सर्कल मेंं विमान से संपर्क टूट गया।सूत्रों  ने दावा किया है कि  तेज उड़ने वाले विमान मोनीगांव और टाटो सर्कल तक पहुंच सकते हैं या इस क्षेत्र को पार कर सकते हैं।

 पश्चिम सियांग, सियांग और शि-योमी प्रशासन, सेना स्थानीय शिकारियों और विशेषज्ञों को तलाशी अभियान मेंं शामिल किया गया है जो भारतीय वायुसेना को हर संभव मदद और सहायता प्रदान कर रहे हैं। वही भारतीय वायु सेना के एयर मार्सल ने आरडी माथुर (ईस्टर्न एयर कमांंड) ने लापात विमान के बारे मेंं जानकारी देने वाले को 5 लाख रुपये का नकद इनाम देने की घोषणा की है।

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended