संजीवनी टुडे

सावधान इंडिया देखकर पति पत्नी ने प्रेमी युवक की हत्या की

संजीवनी टुडे 02-03-2019 19:30:22


बैतूल। टीवी पर सीरियल सावधान इंडिया इसलिए दिखाया जा रहा है, ताकि लोग सावधान रह सके कि किस तरह से अपराधों से वे बच सके, लेकिन सावधान इंडिया देखकर किसी की हत्या करने की घटना शनिवार को बैतूल में सामने आई है। बैतूल कोतवाली थाना क्षेत्र में पति पत्नी ने मिलकर प्रेमी युवक की हत्या कर दी और जंगल में ले जाकर जला दिया गया बाद में नरकंकाल मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस मौके पर पँहुची और कंकाल की शिनाख्त की गई और आरोपित को हिरासत में लिया गया। 

मृतक 17 फरवरी से गांव आठनेर धामोरी के युवक पप्पू पिता दौलत सातपुते (25) गायब था जिसकी गुमसुदी भी दर्ज कराई गई थी। शनिवार को परतवाड़ा मार्ग पर खेड़ीसांवली गढ़ के पास जंगल में अज्ञात युवक का कंकाल मिलने की सूचना पर बैतूल पुलिस मौके पर पँहुची और कंकाल की शिनाख्त करा कर उसका पोस्टमार्डम कराया गया। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

एडिशनल एसपी रामस्नेही मिश्रा ने बताया कि पुलिस ने पूछताछ की तो पता चला कि मृतक पप्पू का बैतूल में किसी महिला के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। पुलिस ने महिला के पति दुर्गादास से भी पूछताछ की तो उसने सब कुछ पुलिस को बता दिया की किस तरह दुर्गादास और उसकी पत्नी ने घर मे ही पप्पू की फांसी लगाकर हत्या की और जंगल में ले जाकर डीजल डालकर उसे जला दिया। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

वहीं आरोपित दुर्गादास ने बताया कि मृतक उसकी पत्नी को घर आकर परेशान करता था। उन्होंने मृतक को समझना चाहा पर समझा नहीं पाए और उसे घर पर ही फांसी लगाकर मार दिया फिर जंगल ले जाकर उस पर डीजल डालकर जला दिया। आरोपित दुर्गादास को टीवी पर आने वाला सीरियल सावधान इंडिया पसन्द था उसे देखकर ही उसके मन में अपनी पत्नी के प्रेमी को मारने का आइडिया आया और उसने घटना को अंजाम दे दिया। फिलहाल आरोपित पुलिस की गिरफ्त में है। 

More From state

Trending Now
Recommended