संजीवनी टुडे

रमन आत्रेय के साथ फिल्म 'झेलम' की स्क्रीनिंग व समीक्षा

संजीवनी टुडे 20-10-2019 20:40:56

कश्मीरी पण्डितों के विस्थापन एवं पुर्नस्थापन से सम्बन्धित एक लघु-फिल्म ‘‘झेलम’’ सामाजिक व जीवन मूल्य के प्रति जागरूकता का प्रभावी संदेश देने वाली है। पाथेय भवन जयपुर में लघु मूवी झेलम की स्क्रीनिंग और समीक्षा की।


जयपुर। कश्मीरी पण्डितों के विस्थापन एवं पुर्नस्थापन से सम्बन्धित एक लघु-फिल्म ‘‘झेलम’’ सामाजिक व जीवन मूल्य के प्रति जागरूकता का प्रभावी संदेश देने वाली है। यह बात कही राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के क्षेत्र प्रचार प्रमुख महेन्द्र सिंघल ने, अवसर था विश्व संवाद केन्द्र के चलचित्र विभाग द्वारा गत शुक्रवार को पाथेय भवन जयपुर में लघु मूवी झेलम की स्क्रीनिंग और समीक्षा की। 

यह भी पढ़े: डिजिटल भारत: डिजिटल संस्कृति में हिस्सा लेंगे पटेल

फिल्म की परिकल्पनाए, निर्माण और निर्देशन राकेश गोगना का है। इस स्क्रीनिंग में लगभग 25 व्यक्तियों ने भाग लिया। जिसमें शोध विद्यार्थी, मीडिया व फिल्म क्षेत्र में कार्यरत लोग सम्मलित थे।

jaipur

फिल्म प्रदर्शन के बाद सभी प्रतिभागियों ने फिल्म की कहानी, निर्देशन,अभिनय पर उत्साह पूर्वक समीक्षा और चर्चा की। इसके अतिरिक्त कश्मीर की वर्तमान परिस्थितियों के विषय पर भी चर्चा की गयी। फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले अभिनेता श्री रमन आत्रेय और प्रोडेक्शन मैनेजमेन्ट से जुड़े श्री सुभाष  भी उपस्थित रहे, जिन्होंने फिल्म निर्माण से सम्बन्धित अनुभव सांझा किये।

jaipur

दोनों ही अतिथियों को पाथेय कण पत्रिका का जम्मू कश्मीर विशेषांक प्रबंध सम्पादक वरिष्ठ प्रचारक माणकचन्द जी ने भेंट स्वरूप प्रदान कर सम्मानित किया। प्रचार विभाग के चलचित्र आयाम द्वारा माह में एक बार इस प्रकार से फिल्म की स्क्रीनिंग और समीक्षा की जायेगी।

मात्र 2500/- प्रति वर्गगज में फार्म हाउस अजमेर रोड, जयपुर  में 9314188188

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended