संजीवनी टुडे

पुलवामा के शहीदों की याद में स्कूली बच्चों ने किया कार्यक्रम

संजीवनी टुडे 19-05-2019 22:30:25


गोपेश्वर। चमोली जिला मुख्यालय गोपेश्वर में रविवार को पुलवामा के शहीदों की याद में आदर्श विद्या मंदिर इंटर काॅलेज के छात्र-छात्राओं ने रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित कर शहीदों को  श्रद्धाजंलि दी। कार्यक्रम का उद्घाटन मुख्य अतिथि नगर पालिका परिषद गोपेश्वर के अध्यक्ष सुरेंद्र लाल ने शहीदों के चित्र पर माल्यापर्ण व दीप प्रज्वलित कर किया। उन्होंने कहा कि शहीदों की शहादत व उनकी याद हमें हमारे कर्तव्यों को याद दिलाती है। जब सरहद पर जवान जागता है तभी हम चैन की नींद सो पाते है। उन्होंने स्कूल प्रशासन की प्रसंशा करते हुए कहा कि उन्होंने शहीदों की याद में कार्यक्रम आयोजित कर हर नागरिक को उनके कर्तव्यों का बोध करवाया है।

विद्यालय के प्रबंधक चंद्रशेखर भट्ट ने कहा कि विद्यालयों का दायित्व है कि वह छात्रों को शहीदों की शहादत की याद दिलवाकर देश के प्रति एक सच्चा नागरिक व देशभक्त बनाने का प्रयास करे । 

कार्यक्रम में पुलवामा शहीदों पर गीत नाटिका भी प्रस्तुत की गई जिसे काफी सराहा गया। इस मौके पर बच्चों ने ऐ मेरे वतन के लोेगों, मेरे प्यारे वतन, संदेशे आते हैं, ऐ वतन तेरा जलवा आदि देश भक्ति गीतों की प्रस्तुतियां देकर शमा बांध दिया। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

कार्यक्रम में बेटी बचाओ बेटी पढाओं की संयोजिका चंद्रकला तिवारी, हरि सिंह चैधरी, अनिल थपलियाल, गजपाल सिंह रावत, कुंवर सिंह नेगी, छात्र संघ अध्यक्ष अमित मिश्रा, उपाध्यक्ष सौरभ भाटिया आदि मौजूद थे। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 

More From state

Trending Now