संजीवनी टुडे

स्याना विधायक ने उठाये पुलिस की कार्यशैली पर सवाल

संजीवनी टुडे 08-12-2018 17:23:54


बुलंदशहर। स्याना थाना क्षेत्र के चिंगरावठी में हुई हिंसा के बाद एसआईटी की रिपोर्ट के बाद मुख्य आरोपित के रूप में फौजी जीतू का नाम आगे आया है। इसके बाद शनिवार को पुलिस की कार्यशैली पर स्याना विधायक देवेंद्र सिंह लोधी ने सवाल उठाए हैं।

गौरतलब है कि स्याना थाना क्षेत्र में चार दिन पूर्व हुई हिंसा में दो लोगों की मौत हो गयी थी। इसमें स्याना इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह की हत्या के बाद से बवाल मचा हुआ है। अभी तक पुलिस इस कांड का मुख्य आरोपित बजरंग दल के जिला संयोजक योगेश राज को मानकर चल रही थी, लेकिन एसटीएफ की रिपोर्ट के बाद स्याना थाना क्षेत्र के गांव महाव निवासी जीतू का नाम मुख्य आरोपित के रूप में निकल कर आया। इसके बाद स्याना विधायक देवेंद्र सिंह लोधी ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाये।

जयपुर में प्लॉट: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

MUST WATCH & SUBSCRIBE

विधायक का कहना है कि पुलिस कभी बजरंग दल के कार्यकर्ता को मुख्य आरोपित बताती है तो कभी फौजी जीतू का नाम स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) की रिपोर्ट के अनुसार मुख्य आरोपित बताते हैं। विधायक लोधी ने यह भी कहा कि पुलिस की सभी कार्यशैली की शिकायत मुख्यमंत्री से की जाएगी। पहले भी एसएसपी बुलंदशहर की सीएम योगी आदित्यनाथ से की गई थी, जिनका अब स्थानांतरण हो चुका है। एसएसपी के स्थानांतरण के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने विधायक स्वागत किया।

More From state

Loading...
Trending Now