संजीवनी टुडे

तीनों महापौरों से मिलने के लिए प्रतीक्षा करते रहे सत्येन्द्र जैन, कोई नहीं पहुंचा

संजीवनी टुडे 26-10-2020 19:32:28

एमसीडी के पिछले साल के बकाया करीब 13 हजार करोड़ रुपये का फंड जारी करने की मांग को लेकर तीनों महापौर दिल्ली सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे।


नई दिल्ली। एमसीडी के पिछले साल के बकाया करीब 13 हजार करोड़ रुपये का फंड जारी करने की मांग को लेकर तीनों महापौर दिल्ली सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे। 

तीनों महापौर ने मुख्यमंत्री से मुलाकात करने मांग की। इसके बाद स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने तीनों महापौर से मुलाकात के लिए दोपहर 2 बजे का समय दिया था, लेकिन कोई नहीं पहुँचा। जैन ने ट्वीट कर कहा कि मुझे तीनों एमसीडी के मेयर से मिलने के लिए मुख्यमंत्री का फोन आया। मैं उनका इंतजार कर रहा हूं....।

वहीं, आम आदमी पार्टी के एमसीडी मामलों के प्रभारी दुर्गेश पाठक ने पत्रकार वार्ता में कहा कि वहां (मुख्यमंत्री केजरीवाल के फ्लैग स्टॉफ रोड स्थित आवास के बाहर) कोई धरने पर नहीं बैठा है। वह (तीनों मेयर) सिर्फ कुछ देर के लिए गए और फोटो खिंचवा कर चले गए।

उन्होंने कहा कि सत्येंद्र जैन ने तीनों महापौर से मुलाकात के लिए दोपहर 2 बजे का समय दिया था। अब तीन बज गये हैं लेकिन अब तक कोई वहां नहीं पहुंचा। 

उत्तरी दिल्ली नगर निगम, दक्षिणी दिल्ली नगर निगम और पूर्वी दिल्ली नगर निगम के महापौर क्रमश: जय प्रकाश, अनामिका और निर्मल जैन का आरोप है कि एक तो दिल्ली सरकार ने एमसीडी के 13 हजार करोड़ का फंड रोक कर रखा है और जब आज हम लोग फंड को जारी करने की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं तो मुख्यमंत्री केजरीवाल हमसे मिलना नहीं चाह रहे हैं।

वे अपने वातानकुलित कमरे से बाहर तक नहीं निलक रहे। महापौरों ने पूछा कि आखिर केजरीवाल निगम के 13 हजार करोड़ रुपये कब देंगे।

यह खबर भी पढ़े: कोटक महिंद्रा बैंक का दूसरी तिमाही में 2184 करोड़ रुपये मुनाफा

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended