संजीवनी टुडे

संदीप हत्याकांडः शूटरों के पकड़ाने के बाद होंगे कई खुलासे

संजीवनी टुडे 21-01-2019 14:04:40


इंदौर। कारोबारी संदीप अग्रवाल हत्याकांड की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। कुख्यात बदमाश सुधाकरराव मराठा के शूटरों ने ही इस हत्याकांड को अंजाम दिया था। सुधाकर से पुलिस ने जेल में पूछताछ के बाद शूटरों की तलाश तेज कर दी है, हालांकि कई जगह दबिश देने के बाद भी वे हाथ नहीं आए हैं। माना जा रहा है कि शूटरों के पकड़ाने के बाद संदीप अग्रवाल हत्याकांड में और भी खुलासे होंगे। 

जयपुर में प्लॉट/ फार्म हाउस: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

पुलिस की अभी तक की जांच में पता चला है कि सुधाकर ने ही अपने शूटरों से संदीप की हत्या करवाई है। उसने अपने दो शूटर्स विकास तिवारी और अजय भोई को ये जिम्मेदारी सौंपी थी। विकास और अजय ने अपने दो अन्य साथियों को प्लानिंग में शामिल किया और योजना बनाकर संदीप को मौत के घाट उतार दिया। सुधाकर से जेल में पूछताछ के बाद पुलिस को यह जानकारी मिली। इसके बाद से लगातार विकास और अजय की तलाश की जा रही है, वहीं इनके साथियों का भी पता लगाया जा रहा है। पुलिस का मानना है कि शूटरों के पकड़ाने के बाद इस हत्याकांड से जुड़े सारे राज उजागर हो जाएंगे। 

डीआईजी हरिनारायणचारी मिश्र ने सोमवार को बताया कि शूटरों की तलाश के लिए अलग-अलग टीम दूसरे राज्यों में भी पहुंचाई गई है, उनकी जल्दी ही गिरफ्तारी ली जाएगी। साथ ही सुधाकर को आज राजस्थान जेल से प्रोटक्शन वारंट लाया जाएगा और हत्याकांड के संबंध में पूछताछ की जाएगी। सुधाकर ने अभी यह नहीं बताया कि उसने संदीप की हत्या के लिए किससे सुपारी ली थी। 

MUSTWATCH&SUBSCRIBE

हत्या का कारण करोड़ों का लेनदेन या कुछ और...
मध्यप्रदेश और राजस्थान की पुलिस टीम मिलकर इस हाई प्रोफाइल मामले के आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। जल्द ही इस का पर्दाफाश हो जाएगा कि हत्या के कारणों में करोड़ों रुपए का लेनदेन था या फिर किसी अन्य कारण से इस घटना को अंजाम दिया गया। पता चला है कि इस हत्याकांड में कुछ सफेदपोश भी शामिल हैं,पुलिस उन पर भी पैनी नजर रखे हुए हैं। सुधाकरराव से पूछताछ के बाद इन सफेदपोशों का नाम सामने आएगा उसके बाद पुलिस उनकी गिरफ्तारी करेगी।

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended