संजीवनी टुडे

झारखंड/ CM हेमंत सोरेन और उनकी पत्नी का कोरोना टेस्ट के लिए लिया गया सैंपल

संजीवनी टुडे 11-07-2020 15:45:10

झारखंड के मुख्यमंत्री आवास में मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन और उनकी धर्मपत्नी कल्पना सोरेन की कोरोना जांच के लिए उनका सैंपल शनिवार को लिया गया।


रांची। झारखंड के मुख्यमंत्री आवास में मुख्यमंत्री  हेमन्त सोरेन और उनकी धर्मपत्नी कल्पना सोरेन की कोरोना जांच के लिए उनका सैंपल शनिवार को लिया गया। साथ ही मुख्यमंत्री के प्रेस सलाहकार अभिषेक प्रसाद और वरीय आप्त सचिव सुनील श्रीवास्तव समेत मुख्यमंत्री कार्यालय में कार्यरत अधिकारियों और कर्मियों तथा मुख्यमंत्री सुरक्षा में तैनात पुलिस पदाधिकारियों एवं जवानों का भी कोरोना जांच के लिए सैंपल लिए गए ।

इस मौक पर मुख्यमंत्री ने कहा कि ज्यादा से ज्यादा लोगों को कोरोना की जांच करानी चाहिए। खासकर जिन्हें थोड़ा सा भी कोरोना होने का लक्षण दिखाई दे। इससे उनका उपचार करने में जहां सहूलियत होगी। वहीं  इसके संक्रमण के बढ़ रहे खतरे को नियंत्रित करने में मदद मिलेगी ।

मालूम हो कि राज्‍य के मंत्री मिथिलेश ठाकुर, जेएमएम विधायक मथुरा महतो कोरोना संक्रमित पाये जाने के बाद  सीएम हेमंत सोरेन ने खुद को होम क्‍वारंटाइन कर लिया था। शनिवार को सिविल सर्जन वीबी प्रसाद के नेतृत्‍व में तीन डॉक्‍टरों की टीम सीएम आवास पहुंची। डॉक्‍टरों की टीम ने सीएम हेमंत सोरेन और उनकी पत्‍नी कल्‍पना सोरेन समेत पूरे परिवार का स्‍वाब सैंपल जांच के लिए लिया है। साथ ही सीएमओ के कई अधिकारियों और कर्मियों का भी स्‍वाब सैंपल जांच के लिए लिया गया।   

गौरतलब हो कि झारखंड में इन दिनों को कोरोना का कहर बढ़ गया लगातार पिछले कई दिनों से झाराखंड में 100 से ज्यादा मामले मिले हैं जिसके बाद  राज्य में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 3518 हो गयी है।  वहीं मौतों की संख्या भी बढ़कर 23 हो चुकी है । शुक्रवार को हाईकोर्ट ने भी कोरोने के बढ़ते प्रभाव पर सरकार से सख्ती बरतने का निदेश दिया है। ऐसे में उम्मीद जातायी जा रही है कि जल्द ही सरकार पूर्ण रूप से लाॅक डाउन लगाने पर विचार कर सकती है। 

यह खबर भी पढ़े: Arunachal Pradesh: सेना व पुलिस से मुठभेड़ में NSCN के छह कैडर ढेर, भारी मात्रा में हथियार व गोला-बारूद बरामद

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended