संजीवनी टुडे

शहीद करकरे को देशद्रोही कहने वाली साध्वी प्रज्ञा पर हो कार्रवाई : कांग्रेस

संजीवनी टुडे 19-04-2019 18:32:31


नई दिल्ली। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर शहीदों को अपमानित करने का आरोप लगाया है। सुरजेवाला ने कहा कि साध्वी को अपने बयान के लिए माफी मांगनी चाहिए।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

सुरजेवाला ने शुक्रवार को एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने मुंबई हमले में शहीद हुए पुलिस अधिकारी हेमंत करकरे को अपमानित किया है। ऐसी टिप्पणी करने वाली भाजपा प्रत्याशी प्रज्ञा ठाकुर को माफी मांगनी चाहिए और भाजपा आलाकमान को इनपर कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए।

सुरजेवाला ने कहा कि इस मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी माफी मांगनी चाहिए। सुरजेवाला ने साध्वी प्रज्ञा के विवादित बयान वाला वीडियो मीडिया से साझा करते हुए कहा कि साध्वी ने 26/11 के शहीद हेमंत करकरे को देशद्रोही कहकर अपमानित किया है।

यह अपमान सिर्फ स्वर्गीय हेमंत करकरे का ही नहीं यह देश के हर सैनिक का अपमान है जो आतंकवाद से लड़ते हुए भारत मां के लिए प्राणों की क़ुर्बानी देता है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उल्लेखनीय है कि हाल ही में भोपाल लोकसभा सीट से भाजपा की उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ने 26/11 मुंबई हमले में शहीद हुए एटीएस चीफ हेमंत करकरे को लेकर विवादित बयान दिया था। जिसमें प्रज्ञा ने स्वर्गीय करकरे को देशद्रोही व रावण कहा था। जिसको लेकर कांग्रेस की मध्य प्रदेश इकाई सहित राष्ट्रीय कांग्रेस ने कड़ी निंदा की है। 

More From state

Trending Now
Recommended