संजीवनी टुडे

साध्वी प्रज्ञा की नामांकन रैली में उमड़े साधु-संत, भगवामय हुआ भोपाल शहर

संजीवनी टुडे 23-04-2019 16:03:32


भोपाल। मध्यप्रदेश की हाईप्रोफाइल संसदीय क्षेत्र भोपाल से भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के मंगलवार को नामांकन दाखिल करने से पहले पार्टी ने शक्ति प्रदर्शन किया। उनकी नामांकन रैली में साधु-संत उमड़ पड़े और पूरा शहर भगवामय हो गया। साध्वी प्रज्ञा ने सोमवार को भी अपना नामांकन दाखिल किया था। मंगलवार को वे अपना दूसरा नामांकन दाखिल करेंगी।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

राजधानी भोपाल के भवानी चौक से उनकी नामांकन रैली शुरू हुई, जिसमें बड़ी संख्या में साधु-संत शामिल हुए। साध्वी की रैली पूरी तरह भगवामय नजर आ रही थी। इसमें शामिल सभी समर्थक भगवा पगड़ी पहने हुए साधु-संतों के साथ जय श्री राम और वन्दे मातरम् के नारे लगाते हुए कलेक्ट्रेट की ओर आगे बढ़ रहे थे।

ु

रैली में पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व प्रदेश संगठन प्रभारी डॉ. विनय सहस्त्रबुद्धे, पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा, मौजूदा सांसद आलोक संजर के साथ ही संतों में महामंडलेश्वर परमानंद गिरी, अखिलेश्वरानंद, स्वामी हरिहरानंद, सुरेश्वरानद, साध्वी मेत्री हेमानंद चंद्रमादास महाराज आदि मौजूद रहे। 

उल्लेखनीय है कि साध्वी प्रज्ञा का भोपाल संसदीय सीट से कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह से मुकाबला है। हालांकि, गत दो दिनों में वे अपने विवादित बयानों के चलते सुर्खियों में रही हैं और निर्वाचन आयोग ने उन्हें बयानों के चलते नोटिस जारी कर जवाब तलब किये थे और संतोषजनक जवाब नहीं होने पर उनके खिलाफ मामला दर्ज करने के निर्देश भी दिये जा चुके हैं। 

MUST WATCH &SUBSCRIBE 

इसके बावजूद साध्वी का जोश कम नहीं हुआ है और उन्होंने मंगलवार को राजधानी भोपाल में जोरदार शक्ति-प्रदर्शन किया। बड़ी संख्या में साधु-संतों ने उन्हें समर्थन देकर उनकी नामांकन रैली को भगवामय बना दिया। साध्वी प्रज्ञा कलेक्ट्रेट पहुंचकर आज फिर से अपना नामांकन दाखिल करेंगी। 

More From state

Trending Now
Recommended