संजीवनी टुडे

साध्वी प्राची ने कहा- जमातियों पर दर्ज हो राष्ट्रद्रोह का मुकदमा, सरकार इन पर पैसा खर्च न करें

संजीवनी टुडे 06-04-2020 20:33:30

बागपत जिले के बड़ौत में साध्वी प्राची ने कहा कि जब जब भी किसी संत ने देश की सत्ता संभाली है तब-तब बड़ी आपत्ति आई है, लेकिन यह भी तय है कि आपत्ति का निवारण भी अवश्य हुआ है।


बड़ौत। बागपत जिले के बड़ौत में साध्वी प्राची ने कहा कि जब जब भी किसी संत ने देश की सत्ता संभाली है तब-तब बड़ी आपत्ति आई है, लेकिन यह भी तय है कि आपत्ति का निवारण भी अवश्य हुआ है। महामारी कोरोनावायरस दुनिया भर में फैला हुआ है और इस महामारी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने समय रहते रोक लिया था, लेकिन इन तब्लीगी जमातों ने पूरे देश में इसे फैलाकर कर माहौल बिगाड़ने का काम किया है। उन्होंने सोमवार को यह बात पत्रकारों से बातचीत में कही। 

साध्वी ने प्रेसवार्ता में कहा कि प्रधानमत्री की अपील पर देश भर में दीप जलाने का कार्यक्रम हुआ है उससे कोरोनावायरस अवश्य ही कम होगा। उन्होंने कहा कि तब्लीगी जमात पर देश में प्रतिबंध लगना चाहिए चूंकि जमातों में शामिल लोग महामारी को रोकने में लगी नर्सों पर थूक रहे हैं, पुलिस पर पथराव कर रहे हैं। ये सुधरने वाले नहीं हैं। आश्चर्य की बात तो यह है कि एक ओर देश आफत में फंसा है और दूसरी ओर प्रतिबंध के बावजूद अभी भी नमाज अदा की जा रही है। यह मुस्लिम धर्म गुरुओं की सोची समझी साजिश है। ये लोग ही हिन्दुस्तान में कोरोनावायरस फैला रहे हैं। 

मुख्यमंत्री को इन जमातियों पर राष्ट्रद्रोह का मुकदमा दर्ज कर इनको अंदर कर देना चाहिए। इससे धीरे-धीरे कोरोना वायरस का प्रभाव भी खत्म हो जाएगा। प्राची ने कहा कि विदेशों से जो फर्जी वीजा लेकर जमात में आए हुए थे उन पर भी राष्ट्रद्रोह का मुकदमा होना चाहिए। तब्लीगी जमातियों पर सख्त पाबंदी लगनी चाहिए और जमातियों को मस्जिदों में बन्द कर लगा देना चाहिए। प्रदेश और केंद्र सरकार को इन पर पैसा खर्च नहीं करना चाहिए।

यह खबर भी पढ़े: उत्तराखंड में पांच नए मरीजों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि, अब तक कुल संख्या हुई 31

यह खबर भी पढ़े: PM मोदी और CM योगी पर अभद्र टिप्पणी करने वाला अवर अभियंता निलंबित

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended