संजीवनी टुडे

CM योगी के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट डालने वाला अधिकारी बर्खास्त

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 22-11-2019 22:31:51

बर्खास्त अधिकारी ने सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भी निशाना साधा था। उत्तर प्रदेश सरकार के खिलाफ सोशल मीडिया पर पोस्ट डालने वाला अधिकारी बर्खास्त।


लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकार के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट डालने वाले प्रांतीय प्रशासनिक सेवा (पीसीएस) के अधिकारी अशोक कुमार शुक्ला को शुक्रवार को बर्खास्त कर दिया गया। बर्खास्त अधिकारी ने सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भी निशाना साधा था। उन्हे तहसीलदार के पद से राज्य प्रशासनिक सेवा पर प्रोन्नत किया गया था। वह इन दिनो राजस्व बोर्ड में विशेष ड्यूटी पर तैनात थे।

यह खबर भी पढ़ें: राकांपा अध्यक्ष ने दिया संकेत, CM पद के लिए ठाकरे के नाम पर बनी सहमति, कर लेना चाहिए स्वीकार

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि राज्यपाल की मंजूरी के बाद इस बारे में प्रभावी अधिसूचना जारी कर दी गयी है। इससे पहले शुक्ला हाथरस और हरदोई में एसडीएम के पद पर रह चुके है। एसडीएम अमेठी के पद पर रहते हुये उन्होने सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट डाली थी।

उत्तर प्रदेश सरकार ने शुक्ला के खिलाफ विभागीय जांच के आदेश दिये थे और पिछले साल मार्च में उन्हे आरोप पत्र दिया गया था। इस मामले की जांच लखनऊ के मंडलायुक्त ने की थी।

बर्खास्त अधिकारी पर सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट डालने के अलावा सरकारी जमीन का अवैध तरीके से हस्तांतरण किये जाने का भी आरोप है जब वह हरदोई जिले में शाहबाद के एसडीएम के पद पर तैनात थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended