संजीवनी टुडे

सड़क हादसे में मजदूर की मौत पर बवाल, आक्रोशित लोगों ने की आगजनी

संजीवनी टुडे 05-06-2020 13:38:01

एनएच-31 के बरौनी-खगड़िया खंड पर शुक्रवार को सड़क हादसे में एक मजदूर की मौत हो गई।


बेगूसराय। एनएच-31 के बरौनी-खगड़िया खंड पर शुक्रवार को सड़क हादसे में एक मजदूर की मौत हो गई। मौत से आक्रोशित लोगों ने एनएच जाम कर जमकर हंगामा किया तथा सड़क को घेर कर आगजनी भी की। जिसके कारण घंटों यातायात ठप रहा। घटना नगर थाना क्षेत्र के महमदपुर के समीप की है। मृतक की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के लाखो ओपी निवासी लालू नगर सूजा निवासी धनराज महतों के रूप में की गई है। 

घटना के संबंध में बताया जाता है कि धनराज महतों राजमिस्त्री के साथ मजदूर का काम करने अपने घर लालू नगर से विष्णुपुर जा रहे थे। इसी दौरान गलत दिशा से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने उसे कुचल दिया, जिससे घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद चालक ट्रक को लेकर कुछ दूर आगे पेट्रोल पंप पर पहुंच गया और वहां गाड़ी लगाकर खलासी समेत फरार हो गया। 

इधर घटना से आक्रोशित सैकड़ों लोग सड़क पर उतर आए तथा मुआवजा की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया। इस दौरान आक्रोशित लोगों ने सड़क को बांस बल्ले से घेरकर आगजनी भी की तथा ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर नारेबाजी करते रहे। बाद में बीडीओ, सीओ एवं नगर थानाध्यक्ष के काफी समझाने-बुझाने तथा उचित मुआवजा का आश्वासन दिए जाने पर लोग शांत हुए। 

यह खबर भी पढ़े: एक बार फिर सोशल मीडिया पर आग लगा रहा हैं उर्वशी रौतेला का बिकिनी अवतार, देखें VIDEO और PICS

यह खबर भी पढ़े: रात को सोने से पहले भूलकर भी न करें इन चीजों का सेवन, वरना...

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended