संजीवनी टुडे

आरटीआई कार्य़कर्ता हत्याकांड: फरार चल रहे अपराधी लालू यादव के घर कुर्की

संजीवनी टुडे 10-06-2019 21:37:19

जनवरी माह में हुए आरटीआई कार्यकर्ता हत्याकांड में फरार चल रहे आरोपी लालू यादव के घर पुलिस ने सोमवार को कुर्की की कार्य़वाही किया। पुलिस दल बल के साथ सरायलखंशी थाना क्षेत्र डोडापुर दाड़ी गांव में लालू यादव के घर पहुंची और कुर्की की कार्य़वाही किया


मऊ। जनवरी माह में हुए आरटीआई कार्यकर्ता हत्याकांड में फरार चल रहे आरोपी लालू यादव के घर पुलिस ने सोमवार को कुर्की की कार्य़वाही किया। पुलिस दल बल के साथ सरायलखंशी थाना क्षेत्र डोडापुर दाड़ी गांव में लालू यादव के घर पहुंची और कुर्की की कार्य़वाही किया।

जानकारी के अनुसार कुर्की की कार्य़वाही क्षेत्राधिकारी(शहर) आलोक कुमार जायसवाल की अगुवाई में किया गया। क्षेत्राधिकारी(शहर) की अगुवाई में पुलिस टीम लालू यादव के गांव डोडापुर दाड़ी पहुंची।

 इस दौरान उसके घर के दरवाजे तोड़कर सारे सामान को जब्त किया। इसके साथ ही सम्पत्ती को कुर्क किया। लालू यादव के उपर 65 मुकदमें दर्ज हैं। साल के शुरुवात जनवरी माह में बढुआ गोदाम बाजार में दिनदहाड़े लालू यादव की गोली मार कर हत्या कर दिया गया था। 

  इस हत्याकांड में लालू यादव के नाम से भी मुकदमा दर्ज हुआ और तभी से वह फरार चल रहा है। कार्य़वाही के दौरान क्षेत्राधिकारी(शहर) आलोक कुमार जायसवाल ने बताया कि लालू यादव एक हत्याकांड के मामले में वांछित चल रहा है। उसी मामले को लेकर कुर्की की कार्य़वाही की गयी। इसके ऊपर कुल 65 मुकदमें दर्ज हैं। हाल ही के बीते जनवरी माह में वह आरटीआई कार्य़कर्ता के हत्याकांड में वांछित हैं। उसी मामलें में कार्य़वाही की गयी है।

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

More From state

Trending Now
Recommended