संजीवनी टुडे

किसी भी राजनीतिक पार्टी में शामिल नहीं होंगे आरपी शर्मा

संजीवनी टुडे 17-03-2019 16:43:07


गुवाहाटी। तेजपुर संसदीय सीट के सांसद व भाजपा नेता ने रविवार को साफ किया है कि वे किसी भी दूसरी राजनीतिक पार्टी में शामिल नहीं होंगे। शर्मा ने ये बातें नई दिल्ली में मीडिया के साथ बीतचीत करते हुए कही। आरपी शर्मा के इस बयान से एक बात साफ हो गई है कि उनके इस्तीफे को लेकर केंद्रीय कमेटी में जरूर चर्चा हुई है। जिसके कारण उनके बयान में अचानक बदलाव आया है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

उल्लेखनीय है कि सांसद शर्मा ने शनिवार को भाजपा से यह कहते हुए इस्तीफा दे दिया था कि प्रदेश भाजपा के द्वारा दिल्ली भेजा गया लोकसभा चुनाव के उम्मीदवारों के पैनेल में मेरा नाम शामिल नहीं किया गया। 

साथ ही कहा कि वे लंबे समय तक आरएसएस, विहिप में काम करने के बाद 20 वर्ष से अधिक समय तक भाजपा के लिए काम किया। बावजूद टिकट मिलेगा या नहीं यह बाद की बात है, लेकिन उम्मीदवारों के पैनल में भी मेरा नाम शामिल नहीं किया गया।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

किसी अन्य पार्टी में शामिल होने के संबंध में रविवार को पूछे गए एक सवाल के जवाब में सांसद ने कहा कि वे किसी भी अन्य पार्टी में शामिल नहीं होंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि मेरा संबंध आरएसएस के साथरहेगा। मैं उसके लिए काम करूंगा। हालांकि उन्होंने कहा कि प्रदेश भाजपा कमेटी के साथ ही मनमुटाव है, भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व के साथ किसी भी तरह का कोई दुराव नहीं है।

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended