संजीवनी टुडे

रोटरी क्लब की नवनिर्वाचित कार्यकारिणी के सदस्यों का शपथ ग्रहण

संजीवनी टुडे 16-07-2019 17:13:08

रोटरी क्लब, ऋषिकेश के निर्वाचित अध्यक्ष जितेंद्र बर्तवाल, सचिव डा. रवि कौशल सहित कार्यकारणी के 16 नए सदस्यों को शपथ दिलाई गई।


ऋषिकेश। रोटरी क्लब, ऋषिकेश के निर्वाचित अध्यक्ष जितेंद्र बर्तवाल, सचिव डा. रवि कौशल सहित कार्यकारणी के 16 नए सदस्यों को शपथ दिलाई गई। इस मौके पर आगामी वर्ष में आयोजित किये जाने वाले कार्यों की घोषणा भी की गई। 

सोमवार की देर रात ऋषिकेश-देहरादून रोड पर स्थित एक होटल में डा. हरिओम प्रसाद के संचालन में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में मुख्य अतिथि नगर महापौर अनिता ममगांई ने नव निर्वाचितों को शपथ दिलाई।

इस मौके पर मेयर ने कहा कि रोटरी क्लब स्थापना काल से ही समाज सेवा के कार्यों से जुड़ा है। राष्ट्रहित में पोलियो अभियान को अपने हाथों में लेकर लोगों को जागरूक कर पोलियो को विशाल देश से समाप्त करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

नवनिर्वाचित अध्यक्ष जितेंद्र बर्तवाल ने आगामी कार्यक्रमों की घोषणा करते हुए कहा कि वह समाज हित में जो भी कार्य होगें, उन्हें अपनी कार्यकारिणी के साथ पूरा करने में महत्वपूर्ण योगदान देंगे । इस दौरान पूर्व अध्यक्ष राजीव गर्ग तथा सचिव विशाल तायल ने अपने कार्यकाल में हुए कार्यों का लेखा-जोखा पटल पर रखा। 

इस अवसर पर क्लब के वरिष्ठ सदस्य नवनीत नागलिया, चंद्रशेखर शर्मा, राकेश अग्रवाल, नवीन अग्रवाल , मनोज वर्मा,हिमांशु गुल्हाटी, सुशील गोयल, डॉ राजेंद्र गर्ग, गंगाराम आडवाणी निशांत मलिक, मानव जौहर, बलवंत सिंह, जी सुकुमार, रविंद्र अग्रवाल, गोपाल अग्रवाल, नितिन गुप्ता , डॉ डीके श्रीवास्तव, एम्स के सहायक निदेशक डॉ बिरजेंद्र कुमार, कृष्णा माथुर, उदित जैन, के अतिरिक्त इनरव्हील क्लब, लायंस क्लब, के अध्यक्ष व सचिव सहित रियल स्टेट के सदस्य भी मौजूद थे। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

bhggd

More From state

Trending Now
Recommended