संजीवनी टुडे

अन्नपूर्णा दिवस के साथ रोटरी क्लब सेंट्रल ने किया नूतन वर्ष का आगाज

संजीवनी टुडे 01-07-2020 12:57:11

रोटरी क्लब सेंट्रल ने अपने नए वर्ष का पहला दिन अन्नपूर्णा दिवस के रूप में मनाया। इस अवसर पर नगर की हद्वय स्थली त्रिवेणी घाट में गरीब तबके के लोगों एवं भिक्षुओं को भोजन कराया गया।


ऋषिकेश। रोटरी क्लब सेंट्रल ने अपने नए वर्ष का पहला दिन अन्नपूर्णा दिवस के रूप में मनाया। इस अवसर पर नगर की हद्वय स्थली त्रिवेणी घाट में गरीब तबके के लोगों एवं भिक्षुओं को भोजन कराया गया। बुधवार को कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करते हुए नगर निगम महापौर ने स्वयं गरीबों को भोजन वितरित किया। 

इस अवसर पर मेयर अनिता ममगांंई ने क्लब की ओर से योग नगरी ऋषिकेश में कराए जा रहे जन कल्याणकारी कार्यक्रमों की सराहना की। उन्होंने कहा कि शिक्षा, स्वास्थ्य और पर्यावरण संरक्षण को लेकर क्लब की ओर से जो कार्यक्रम चलाए जा रहे हैं उसका लाभ समाज के साथ-साथ सरकार द्वारा पर्यावरण प्रदूषण की रोकथाम को लेकर चलाई जा रही योजनाओं को आगे बढ़ाने में भी मिल रहा है। दिव्यांग लोगों के लिए क्लब की ओर से किए जा रहे सहयोग के लिए भी उन्होंने क्लब के नव मनोनीत अध्यक्ष हितेंद्र पंवार सहित क्लब के सभी सदस्यों को साधुवाद दिया। 

क्लब के नव मनोनीत अध्यक्ष हितेंद्र पंवार ने बताया कि क्लब के नूतन वर्ष का आगाज अन्नपूर्णा दिवस मनाने की परम्परा रही है। इसके तहत आज कार्यक्रम आयोजित कर निर्धनों को भोजन वितरित किया गया। उन्होंने लक्ष्य निर्धारित कर उन्हें पूर्ण करने और सामाजिक कार्यो में बढ़-चढ़कर भाग लेने की बात भी कही। इस दौरान अध्यक्ष हितेद्र पंवार ,सचिव संजय सकलानी ,कोषाध्यक्ष विकास गर्ग ,उपाध्यक्ष विजय सिंह बिष्ट ,निवर्तमान अध्यक्ष हरि रतूड़ी, पूर्व अध्यक्ष दीपक तायल, डॉ हेत राम ममगांंई, देवव्रत अग्रवाल, गौरव सिंघल, संकेत गोयल, संदीप गोस्वामी, अनिल विरमानी, केशव असूजा ,पंकज पोरवाल ,शिवम गेरा ,राजीव गावरी, जयेंद्र रमोला सुमित शर्मा आदि मोजूद रहे।

यह खबर भी पढ़े: VIDEO: महिला के साथ हुई हिंसक घटना पर भड़की नेहा धूपिया, बोलीं- ऐसे लोगों में इतना ईगो और गुस्सा आखिर आता कहां से है

यह खबर भी पढ़े: अगर आप भी हैं इन समस्याओं से परेशान तो भूलकर भी न करें बादाम का सेवन

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended